Home » बॉलीवुड » Neha Kakkar reveals some truth after breakup with Himansh Kohli in an Interview
 

नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली से ब्रेकअप के इतने दिनों बाद तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे अब समझ आया कि..

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2019, 13:10 IST

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ की आवाज ने जहां इन दिनों सभी को अपना दीवाना बना रखा है तो वहीं इन दिनों सिंगर पर्सनल लाइफ में काफी दुखी हैं. नेहा कक्कड़ का कुछ दिनों पहले उनके ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया था और इससे अभी तक नेहा उभर नहीं पाई है. नेहा कक्कड़ इस ब्रेकअप के बाद से कुछ टूट सी गई थी और उन्होंने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर फैंस से साझा की थी. तो वहीं अभी हाल ही में नेहा ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें शेयर की और इससे साफ पता चलता है कि सिंगर अभी भी ब्रेकअप के दर्द में हैं.

 

नेहा ने कहा,"जब मैं रिलेशनशिप में थी तो मैं अपनी फैमिली और दोस्तों को समय नही दे पा रही थी. मैं अपना सारा वक्त और एनर्जी ऐसे इंसान को दे रही थी जो उसे डिजर्व भी नहीं करता और इसके बावजूद वह हमेशा मुझसे शिकायत करता था कि मैं उसके साथ समय नहीं बिताती.मैं फिर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हूं. इस वक्त मैं कह सकती हूं कि सिंगल रहना मेरे लाइफ की बेस्ट फीलिंग हैं. अब मैं हैप्पी स्पेस में हूं. जो कुछ भी हुआ उससे मैं खुश हूं क्योंकि इससे मुझे परिवार और दोस्तों का महत्व समझ में आ गया."

 

नेहा ने आगे कहा,"वो फेज बहुत टफ था. हां, मैं डिप्रेशन में थी और ब्रेकअप के साथ मुकाबला करना सबसे बुरा फेस था, हालांकि मैं अब इससे बाहर आ गई हूं. अभी, मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि सिंगल रहना मेरे जीवन का सबसे अच्छा अहसास है." कुछ दिनों पहले नेहा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,"सिंगल रहने का सबसे बड़ा फायदा की आप सही समय पर सो सकते हैं."

 

नेहा कक्कड़ पूरी तरह से कोशिश कर रही हैं अपने इस ब्रेकअप से बाहर निकलने की और काफी हद तक वो इस कोशिश में कामयाब भी हो गई है.तो वहीं हाल ही में नेहा ने एक नया घर और एक कार खरीदी है और इससे वो काफी खुश है. इसके अलावा नेहा एक के बाद एक हिट गाने दे रही हैं और कुछ दिनों पहले नेहा ने 'तेरा घाटा' गाना गाया था. जिसमें वो काफी उदास नजर आ रही थी.

'दबंग 3' से निकाले जाने के बाद मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान को दिया करारा जवाब, कहा- मुझे...

First published: 10 February 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी