Home » बॉलीवुड » Neha Kakkar with Himansh Kohli Shares Instagram Stories Admit Her Insta-Official Break-Up
 

हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद टूट गईं नेहा कक्कड़, बोलीं- मैंने अपना सबकुछ दे दिया लेकिन..

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 December 2018, 10:10 IST

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांश कोहली के अफेयर की चर्चा पूरे बॉलीवुड के गलियारों में चल रही थी लेकिन अब खबरें आ रही है कि कपल का ब्रेकअप हो गया है. नेहा और हिमांश ने अपने ब्रेकअप को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था और दोनों ने अब एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है. इसके साथ ही नेहा ने हिमांश के साथ शेयर की गई लगभग सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है. वहीं हिमांश ने अभी तक कुछ भी ऐसा नहीं किया है.

 

दिसंबर 12 को नेहा कक्कड़ ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा,"मुझ नहीं पता था कि इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी हैं. खैर,सब कुछ गंवा के होश में अब आए तो क्या किया. मैं जानती हूं कि मैं एक सेलेब हूं और मुझे ये सब नहीं लिखना चाहिए लेकिन मैं एक इंसान भी हूं और आज मैं भी टूट गई हूं. इसलिए अपनी फीलिंग्स पर कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं. मैंने अपना सब कुछ दिया और बदले में क्या मिला वो मैं शेयर भी नहीं कर सकती कि क्या मिला."

 

गाना 'ओ हमसफर' देखें यहां-

इसके आगे नेहा ने लिखा,"मुझे पता है कि लोग अब मुझ जज करने लग जाएंगे या मेरे बारे में क्या सोचेंगे. कुछ लोग तो ऐसा भी कहेंगे तो मैंने किया भ नहीं है लेकिन कोई नहीं. अब मुझे सहने और सुनने की आदत हो गई है. पता है हम सेलिब्रिटीज के दो चेहरे होते हैं एक पर्सनल और एक प्रोफेशनल. प्रोफेशनल लाइफ जितनी भी खराब चल रही हो हमें आप प्रोफेशनल लाइफ में हंसते हुए ही पाएंगे."

 

बता दें कि कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि नेहा और हिमांश के बीच अनबन हो गई है लेकिन फिर हिमांश ने इंस्टा पर माफी मांग ली थी और सब ठीक हो गया था. इसके बाद अब किसी बात पर चीजें इतनी बढ़ गई कि बात ब्रेकअप तक पहुंच गई. बता दें कि सिंगर नेहा की आवाज के लोग दीवाने है और वो कई गाने बैक टू बैक देती रहती है तो वहीं एक्टर हिमांश कोहली ने फिल्म 'यारियां' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और इसके बाद उनकी फिल्में कुछ खास नहीं चली थीं. अभी खबरें है कि वो अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नजर आ सकते हैं. नेहा और हिमांश ने एक साथ एल्बम सॉन्ग 'हमसफर' भी किया था.

First published: 14 December 2018, 10:10 IST
 
अगली कहानी