Home » बॉलीवुड » neil nitin mukesh share a photo on instagram about wife rukmini sahay pregnancy
 

शाहिद, सानिया के बाद अब इस एक्टर के आंगन में गूजेंगी किलकारिया

न्यूज एजेंसी | Updated on: 24 April 2018, 18:05 IST

अभिनेता नील नितिन मुकेश और उनकी पत्नी रुक्मिणी अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. दोनों दंपति अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर खासा उत्साहित हैं. नील ने इंस्टाग्राम पर यह खबर साझा करते हुए कहा कि वे दोनों जल्द माता पिता बनने वाले हैं. नील ने एक एनिमेटेड तस्वीर साझा की, जिसमें एक सारस अपने चोंच से एक बच्चे को लटकाए हुए है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है, "अब हम तीन हो जाएंगे."

नील ने एक बयान में कहा, "मैं अपने जीवन के अगले चरण के लिए वास्तव में बहुत उत्साहित हूं. मैं भाग्यशाली हूं कि घर पर मदद करने वाले लोग हैं, जो लगातार रुक्मिणी को बता रहे हैं कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं. चाहे लड़का हो या लड़की, हम चाहते हैं कि बस वह स्वस्थ हो."

वहीं, रुक्मिणी इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि नील एक अच्छे पिता होंगे. उन्होंने कहा, "उन्हें बच्चे पसंद हैं. परिवार मेरा बहुत ख्याल रख रहा है. हमने पिछले कुछ महीनों में बच्चे के लिए बहुत सी खरीददारी की है और साथ ही मैं ध्यान, योग व संगीत जैसी गतिविधि भी कर रही हूं." नील ने मुंबई की रुक्मिणी के साथ 2017 में शादी की थी. इन दोनों की सगाई दशहरा के मौके पर हुई थी.

First published: 24 April 2018, 18:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी