Home » बॉलीवुड » Netflix series lust stories actress kiara advani says about her masturbation scene in an interview
 

कियारा ने 'Lust stories' में Masturbation सीन पर किया चौंकाने वाला खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2018, 16:28 IST

नेटफ्लिक्स की ओरिजनल फिल्म 'लस्ट सीरीज' लोगों को काफी पसंद आई थी और इसमें दिखाए गए एक सीन की वजह से एक्टरेस कियारा आडवाणी रातों-रात सुर्खियों में आ गई. इस सीरीज में फिल्माए गए एक मास्टरबेशन के सीन पर एक्ट्रेस कियारा ने कुछ बातें शेयर की है. पूरी सीरीज के सिर्फ इस सीरीज को ही काफी सुर्खियां मिली थी.

 

कियारा ने इस सीन पर बात करते हुए कहा,"जब से मैंने इस सीन के बारे में सुना था और जब तक ये शूट नहीं हो गया था तब तक मेरे दिमाग में कई अलग-अलग तरह के ख्याल आ रहे थे. शूट से एक हफ्ते पहले तक हमने कॉस्ट्यूम लुक टेस्ट किया था. मैंने करण से पूछा था कि क्या हम इस सीन के लिए कोई वर्कशॉप करेंगे. तब उन्होंने मुझसे कहा था कि नहीं तुम बस सेट पर आना, एक्टिंग करना और इंजॉय करना."

इसके बाद कियारा कहती है,"मैंने उसी वक्त गूगल पर चेक किया था कि वाइब्रेटर काम कैसे करता है और कुछ सीन्स भी देखें थे. बिना किसी तैयारी के लिया गया ये शॉट काफी अच्छे से हुआ और तब मुझे समझ आया कि आप जितना किसी शॉट के लिए रिहर्सल करेंगे उतना ही वो बोरिंग हो सकता है. कॉमेडी के लिए टाइमिंग की बेहद अहम भूमिका है."

ये भी पढे़ं- सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस कॉमेडियन की मौत की खबर, जानें सच्चाई

आगे कियारा कहती हैं कि,"मैंने इस बारे में नहीं सोचा था कि इस सीन के बाद लोग कैसे रिएक्ट करेंगे या इस सीन को पसंद करेंगे या नहीं. कई और एक्ट्रेस भी इस तरह के सीन कर चुकी हैं और मुझे खुशी है कि फीमेल सेक्शुएलिटी को लेकर फिल्मों में एख पहल शुरू हुई है." कियारा ने साल 2014 में फिल्म 'फगली' से अपने करियर की शुरूआत की थी और इसके बाद कियारा फिल्म 'एम.एस.धोनी' से चर्चा में आई थीं. इन दिनों नेफ्लिक्स की दूसरी वेबसीरीज 'सैक्रेड गेम्स' सुर्खियों में है.

ये भी पढे़ं- Dhadak Review: 'धड़क' में 'सैराट' जैसा आगाज लेकिन अंजाम उससे कहीं अलग..

 

 

First published: 20 July 2018, 16:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी