Home » बॉलीवुड » Netflix webseries Sacred games actress Rajshri Deshpande says about her bold scenes in film
 

'Sacred Games' की एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने किया खुलासा- 'बोल्ड सीन करने पर मेरे साथ हुआ ऐसा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2018, 14:28 IST

नेटफ्लिक्स पर पहली इंडियन वेबसीरीज 'Sacred Games' की इन दिनों काफी चर्चा है और इसी के साथ इस सीरीज की एक और बात सामने आई है. ये बात किसी और की नहीं बल्कि सीरीज की एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे को लेकर है. इस सीरीज की एक्ट्रेस राजश्री ने फिल्म में काफी ज्यादा बोल्ड सीन दिए हैं, जिसकी वजह से वो सुर्खियों के साथ ही परेशानी में भी फंस गई हैं.

 

सीन्स कुछ ऐसे है जिससे दर्शक भी असहज महसूस करने लगेंगे. इसी बारे में जब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राजश्री से पूछा गया तो उन्होंने कहा,"इन सीन्स को करते वक्त मैं बिल्कुल सहज थीं और काम करते वक्त उन्हें पूरी तरह से आजादी दी गई थी किसी ने भी कोई रोका-टोकी नहीं की गई थी." आगे एक्ट्रेस कहती है,"रिएलिटी में कोई सेक्स नहीं हो रहा था लेकिन लगभग कैमरा चीटिंग की गई है. ये रियल सिनेमा का वक्त है और इस सीरीज में लव मेकिंग सीन्स हैं. बेशक मेरे लिए मेरा ब्लाउज खोलना बड़ी बात थी लेकिन मैंने ये कर दिया."

 

यहां देखें ट्रेलर-

इसके बाद कुछ चीजों में दुखी होते हुए राजश्री ने कहा,"मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि मेरे उन सीन्स की तस्वीरें व्हाट्सएप पर वायरल हो जाएंगी और कॉलेजों में मुझे हॉट एक्ट्रेस विद मंगलसूत्र कह कर बुलाया जाने लगेगा. इतना ही नहीं उन सीन्स ने पॉर्न साइट्स पर भी जगह बना ली है. इससे भी खराब बात ये है कि मुझे मेसेज आ रहे है कि मैं एक पॉर्न स्टार हूं.इन सभी को इग्नोर करने के अलावा मेरे पास कोई रास्ता नहीं है."

ये भी पढे़ं- सरनेम 'कौर' की वजह से विवादों में फंसी 'करनजीत कौर: द स्टोरी ऑफ सनी लियोनी'

इस सीरीज में राजश्री सुभद्रा नाम की एक नौकरानी का रोल निभाती नजर आएंगी और सुभद्रा गायतोंडे यानी कि एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नौकरानी हैं. गायतोंडे पहले किसी और से शादी करने वाला होता है फिर किसी कारण के चलते शादी कैन्सिल हो जाती है और वो अपनी नौकरानी से ही शादी कर लेता है. ये बोल्ड सीन शादी के बाद के ही सीन्स हैं.

First published: 13 July 2018, 14:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी