Home » बॉलीवुड » netizens trends boycott bigg boss 14 calls it vulgar
 

Bigg Boss 14: सोशल मीडिया पर उठी बिग बॉस 14 को बैन करने की मांग, यूजर्स ने बताया- वल्गर और चीप

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2020, 10:54 IST

Bigg Boss 14: कलर्स पर आने वाला रिएलटी शो बिग बॉस अपने विवादों की वजह से जाना जाता है. हर साल अक्सर इस शो को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद होते देखा जाता है. अब हाल ही में बिग बॉस शो को लेकर यूजर्स ने बिग बॉस 14 को बैन करने की मांग शुरू कर दी है.

दरअसल हुआ यूं कि अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया था. जिसमें घर के सदस्यों को इम्यूनिटी पाने का एक मौका दिया गया था. जिसमें घर की लड़कियों को सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी अदाओं से इंप्रेस करना था.


प्रोमो में नजर आ रहा है कि पवित्रा पुनिया रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली बाइक पर बैठे सिद्धार्थ शुक्ला संग रेन डांस कर रही हैं. अपनी अदाओं का जलवा सिद्धार्थ पर दिखा रही हैं. जारी हुए इस प्रोमो को लेकर सोशल मीडिया के तमाम यूजर्स इस पर आपत्ति जता रहे हैं. लोग इसे वल्गर और चीप बता रहे हैं. यहां तक की सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं. जिसके चलते सोशल मीडिया पर #BoycottBB14 ट्रेंड कर रहा है.

Bigg Boss 14: बिग बॉस घर में ये चार कंटेस्टेंट लेने वाले हैं हिस्सा, पवित्रा पुनिया के एक्स ब्वॉयफ्रेंड की भी होगी एंट्री

ट्रोलर्स का कहना है कि टास्क के नाम पर वल्गैरिटी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उनका कहना है कि दर्शकों को एंटरटेन करने के और भी दूसरे तरीके हैं. वहीं कुछ यूजर्स बिग बॉस को शर्म करने की बात भी कह रहे हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब शो को बैन करने की मांग की जा रही है इससे पहले वाले सीजन्स से लगातार ऐसी मांगे उठती दिखी हैं. कभी शो में कंटेस्टेंट्स के रोमांस पर तो कभी हिंसा करने पर यूजर्स ने शो को बैन करने की मांग की.

Bigg Boss 14: रुबिना दिलैक को उनके पति ने नहीं दिया अपना इम्युनिटी पिन, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

First published: 8 October 2020, 10:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी