Home » बॉलीवुड » Neuroendocrine tumour patient Irrfan khan leave the project of amazon original series Gormint share a note on social media
 

न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे इरफान ने लिया बड़ा फैसला, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2018, 11:01 IST

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी और आज उनका नाम बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक जाना जाता हैं. इरफान ने कई हिट फिल्में की और अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का खूब मनोरंजन किया लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन ऐसा भी आएगा कि वो ये कहेंगे कि अब जिंदगी से कोई उम्मीद नहीं है.

 

पिछले कुछ दिनों से अपने निजी जीवन के काफी मुश्क‍िल दौर से गुजर रहे हैं. आपको बता दें इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से ग्रसित हैं, जिसके इलाज के लिए वह फिलहाल देश के बाहर लंदन में हैं. इसी के साथ खबर है कि इस बीमारी के दौरान इरफान ने एआईबी की वेब सीरीज गोरमिंट छोड़ दी है और इस सीरीज को अमेजॉन प्राइम के बैनर तले बनाया जा रहा था. इरफान खान इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड थे और इसे छोड़ने की जानकारी एक्टर ने खुद फेसबुक पर एक नोट लिखकर दी है.

 

 

 

खबरों के अनुसार, इरफान खान को न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर की बीमारी के लिए 6 बार कीमो करा चुके हैं और इनके आखिरी कीमो के बाद से इरफान काफी कमजोर हो गए हैं. 5वें कीमो के बाद ही इरफान का शरीर इतना कमजोर हो चुका था कि उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था.

ये भी पढ़ें- 

इस दौरान इरफान को कैसा महसूस होता है इस बारे में उन्होंने बताया,"आप कुछ भी सोचना बंद कर देते हैं, प्लानिंग करना बंद कर देते हैं. आप जीवन के दूसरे चीजों पर गौर करने लगते हैं. मुझे जीवन में बहुत कुछ मिला है, इन सबके लिए बस मेरे पास एक ही शब्द है,शुक्रिया. मुझे जीवन से कोई इच्छा नहीं है और अब ना हीं कोई प्रार्थना करनी है."

First published: 16 August 2018, 11:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी