Home » बॉलीवुड » Nia Sharma shuts down trolls with another music video
 

निया शर्मा ने वीडियो पर भद्दे कमेंट करने वालों को दिया करारा जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 February 2017, 16:00 IST

एशिया की 50 सबसे ज्यादा सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में तीसरे स्थान पर रहीं टीवी एक्‍ट्रेस निया शर्मा अपने एक वीडियों को लेकर चर्चा में हैं. 

दो दिन पहले इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किए गए इस वीडियो को लोगों ने खूब देखा है. इस वीडियो में निया के बोल्‍ड अंदाज पर लोगों ने काफी भद्दे कमेंट किए हैं. लेकिन निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर हुए इस 'स्‍लट शेमिंग' का एक दमदार पोस्‍ट से जवाब दिया है. इस वीडियो पर लोगों ने उनके लिए 'बेशर्म', 'घटिया' जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया है. लेकिन निया ने इस वीडियो के बाद मंगलवार को अपना एक और वीडियो पोस्‍ट किया और लिखा कि उन्‍हें लोगों के ऐसे घटिया कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता आैर इसके जवाब में दूसरा ही एक ऐसा वीडियो पोस्‍ट किया. 

इस वीडियो को पोस्‍ट करते हुए निया ने लिखा, 'ओह, फोटोशूट के दौरान के कुछ और पल. किसी लड़की के चरित्र का हनन करने के लिए दोबारा से तैयार हैं? करिए, मैं ऐसे 5 और वीडियो पोस्‍ट करने वाली हूं. क्‍योंकि मैंने ऐसे ही यह फोटोशूट किया है और बिलकुल ऐसे ही मैं इससे जुड़े फोटो पोस्‍ट करने वाली हूं.' निया ने आगे लिखा, ' मैं उन सब की तारीफ करती हूं जिन्‍होंने अपने बेहद मूल्‍यहीन जीवन से समय निकालकर मेरे पिछले वीडियो पर लंबे भद्दे कमेंट किए हैं.

First published: 2 February 2017, 16:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी