Home » बॉलीवुड » Nick Jonas gifts Priyanka Chopra a Mercedes Maybach cost of this car will give you a shock
 

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को गाना हिट होने की खुशी में गिफ्ट की शानदार कार, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2019, 10:10 IST
Priyanka and Nick

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा उनके पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनस की आए दिन कोई ना कोई रोमांटिक तस्वीरें सामने आती रहती है. कभी कपल Kiss करते हुए नजर आते है तो कभी ऐसे प्यार लुटाते हुए दिखते है. तो वहीं अब निक ने प्रियंका के लिए कुछ ऐसा किया है या यूं कहे कि एक ऐसा गिफ्ट दिया है जिसे देखकर तो आप खुश हो ही जाएंगे साथ ही उसकी कीमत सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. हाल ही में निक जोनस का एक गाना वीडियो बिलबोर्ड हॉट 100 सॉन्ग चार्ट में नंबर 1 पर पहुंच गया है. निक का ये म्यूजिक वीडियो 'सकर' कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था जिसमें प्रियंका और निक की केमेस्ट्री दिखाई गई थी और इसी खुशी में निक ने ये बड़ा गिफ्ट अपनी वाइफ को दिया है.

 

Priyanka and Nick

निक इस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं और प्रियंका को एक महंगा तोहफा दे दिया है और उन्होंने वाइफ प्रियंका को लगभग 2.5 करोड़ रुपये की मर्सडीज Mercedes-Maybach S-Class तोहफे में दे दी है. ब्लैक कलर की इस चमचमाती कार के साथ प्रियंका और निक ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है इसमें कैप्शन ने एक्ट्रेस ने लिखा,"जब पति नंबर वन बनता है तो पत्‍न‍ि को कार तोहफे में मिलती है."

आकाश-श्लोका की शादी के लिए अंबानी ने खोल दी अपनी तिजोरी, मुंबई में एक हफ्ते तक मिलेगा फ्री खाना

 

तो वहीं इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा भी पति निक जोनस की इस खुशी से आसमान में उड़ रही है और उन्होंने ट्वीट कर लिखा,"जोनस ब्रदर्स का वीडियो एल्बम सकर बिलबोर्ड हॉट 100 सॉन्ग चार्ट में नंबर 1 पर पहुंच गया है. इससे ज्यादा मैं कभी प्राउड फील नहीं कर सकती."

पूनम पांडे ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बिना कपड़ों के शेयर कर दी वीडियो और फिर..

बता दें कि इन दिनों प्रियंका चोपड़ा पति निक के साथ देश के बाहर ही है और उनकी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग खत्म हो चुकी है. तो वहीं इसके बाद एक्ट्रेस के क्या प्रोजेक्ट्स है इसका अभी पता नहीं चल पाया है. तो वहीं निक अपने म्यूजिक एलबम पर एक के बाद एक गाने शूट कर रहे हैं. 

First published: 13 March 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी