Home » बॉलीवुड » Nick Jonas Has Planned 45-Minute Long Performance for Priyanka Chopra on Their Wedding Sangeet Details Inside
 

प्रियंका की शादी के संगीत को निक जोनस ऐसे बनाएंगे खास, बनाया ये स्पेशल प्लान

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 November 2018, 18:55 IST
(file photo )

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की खबरें इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. दोनों की शादी की तैयारी जोरों से चल रही हैं. खबरें हैं कि प्रियंका और निक की शादी का कार्यक्रम 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक जोधपुर में होगा. जिसकी तैयारियां जोरों से चल रही हैं. हालांकि इसको लेकर अभी तक दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. बताया जा रहा है कि मंगेतर निक जोनस शादी के संगीत कार्यक्रम को खास बनाने की तैयारी कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने एक खास प्लान भी बनाया है.

पिकंविला ने सूत्र के हवाले प्रियंका और निक की शादी की तारीख का खुलासा किया है. पिंकविला ने लिखा है कि 30 नवंबर को दोनों की शादी का संगीत समारोह है. जिसकी खास तैयारी की गई है. दोनों ने समारोह में परफॉर्मेंस की तैयारी की है.
बता दें कि इससे पहले प्रियंका और निक की शादी को लेकर एक पार्टी का आयोजन किया गया था. जिसमें प्रियंका के बहुत करीबी दोस्त शामिल हुए थे. प्रियंका ने इस पार्टी में सफेद रंग के ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

File Photo

निक ने प्रियंका के लिए एक खास तैयारी की है. निक ने संगीत समारोह में परफॉर्म करने की पूरी तैयारी कर ली है. न्क 15 मिनट तक परफॉर्म करते नजर आएंगे. इतना ही नहीं वह प्रियंका के लव सॉन्ग भी गाएंगे. इसके लिए निक ने इवेंट ऑर्गनाइजर्स को जानकारी दे दी है.

file photo

इसके अलावा खबरें है कि प्रियंका और निक एक नहीं दो दो शादी करेंगे. एक हिंदू रीति रिवाज से और दूसरी शादी क्रिश्च‍ियन रीति रिवाज से होगी. दोनों की इसके पीछे सोच दोनों धर्मों का सम्मान करना है.

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या की एक झलक पाने के लिए कॉलेज के गेट पर लंबी लाइन लगाकर खड़े होते थे लड़के, खुद टीचर पर थीं फिदा

First published: 3 November 2018, 18:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी