Home » बॉलीवुड » Nick jonas revealed his diabetic problem before wedding with priyanka chopra on social media
 

प्रियंका से शादी से पहले निक ने किया अपनी 13 साल पुरानी बीमारी का खुलासा, पोस्ट किया शेयर

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 November 2018, 14:33 IST

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ आने वाली 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. प्रियंका और निक जोधपुर में शादी करेंगे और इसके लिए एक्ट्रेस ने मां मधु चोपड़ा के साथ उमेद भवन में सभी तैयारियां देखने पहुंची थीं. इसके साथ ही शादी से पहले निक जोनस 13 साल की उम्र से जूझ रहे बीमारी को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ा खुलासा किया है.

बता दें कि निक जोनस ने अपनी ट्विटर अकाउंट पर लिखा,"13 साल पहले मुझे डायबिटीज टाइप वन का पता चला था. जो तस्वीर मैंने शेयर की है वह फोटो डायबिटीज होने के कुछ हफ्ते बाद की है. दूसरी फोटो अभी की है और इसमें मैं स्वस्थ लग रहा हूं. अपने खान-पान करने की इच्छा को कंट्रोल करना. इसके साथ ही अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देते हुए और नियमित तौर पर एक्सरसाइज करते हुए ब्लड शुगर को चेक करते हुए डायबिटीज नियंत्रित कर ली हैं."

निक जोनस ने आगे लिखा,"इस बीमारी को अब काबू में कर लिया है और इसके लिए अपने परिवार और दोस्तों का आभारी हूं. आपके जीने के अंदाज को कोई रोक नहीं सकता. शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं." बता दें कि निक से पहले देसी गर्ल ने भी अपनी बीमारी के बारे में सोशल मीडिया पर खुलासा किया था और लिखा,"मैं 5 साल की उम्र से ही अस्थमा से पीड़ित हूं, मेरी मां ने बहुत मदद की. पहले मुझे लोग कहते थे दवा ज्यादा मत लो इसकी आदत हो जाएगी, फिर कभी खत्म नहीं होगी. फिर मैंने गोली लेनी बंद कर दी इसके मुकाबले इनहेलर ज्यादा अच्छा होता है."

तो वहीं अगर बात करें इस शादी की सुरक्षा की तो उसके लिए भी एक्ट्रेस फाइनल बात करेंगी और साथ ही राजस्थानी खाने का भी मेन्यू सर्व कराने के लिए भी बात कर सकती हैं. उम्मेद भवन पैलेस में इससे पहले शादी बिजनेसमैन अरुण नायर और ब्रिटिश मॉडल और एक्ट्रेस एलिजाबेथ हर्ले की हुई थी. इस शादी का प्रोग्राम तीन दिनों तक चलेगा और उसी में संगीत और मेहंदी शादी की सभी रस्में होंगी.

ये भी पढ़ें- प्रियंका की शादी के संगीत को निक जोनस ऐसे बनाएंगे खास, बनाया ये स्पेशल प्लान

First published: 18 November 2018, 14:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी