Home » बॉलीवुड » Nick jonas reveals his love story with priyanka chopra and says we got connected first over texts in six months
 

प्रियंका के साथ लव स्टोरी को लेकर मंगेतर निक जोनस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2018, 14:11 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस की सगाई को लेकर सभी जानते ही हैं. इसी के साथ इन दोनों की मुलाकात का भी खुलासा हो ही गया था कि कपल की मुलाकात मेट गाला 2017 में हुई थी. इसके बाद अब सगाई के बाद निक जोनस ने पहली बार अपनी लव स्टोरी टीवी शो 'द टुनाइट शो' में शेयर की है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के पैंट और बैग की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान, निक के साथ तस्वीरें वायरल

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा हाल ही में टीवी होस्ट जिमी फैलोन के टॉक शो में हिस्सा लिया था और यहीं पर दोनों ने अपनी लव स्टोरी साझा की है. निक ने अपनी स्टोरी बताते हुए कहा,"मेरी और प्रियंका चोपड़ा की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. शुरुआत के 6 महीने में हमने टेक्सट मैसेज के जरिए बात की थी और 6 महीने बाद ही हम पहली बार मिले थे."

इसके आगे निक कहते हैं,"हम दोनों मेट गाला 2017 के रेड कार्पेट पर साथ में चले थे और इस दौरान हम दोनों ही काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. इसके बाद लाइफ हमें कई बार मिलाती रहीं और कुछ दिनों बाद हमने देखा कि मीडिया में हमारे रोमांस की खबरें आ रही हैं. हम दोनों ने लगभग पांच महीने पहले ही अपनी दोस्ती को एक रिश्ते में बदलने का फैसला किया था. मुझे लगता है कि ये काफी जल्दी था लेकिन ये वाकई सही फैसला था."

ये भी पढ़ें- कर्ज में डूबे प्रियंका चोपड़ा के ससुर पॉल जोनस की कपंनी हो सकती है दिवालिया, क्या बच्चे करेंगे मदद?

 

इसी शो में प्रियंका और निक का सेलिब्रिटी निकनेम का भी खुलासा हुआ था. जब निक ने सभी से पूछा कि हमारा सेलेब्रिटी नाम क्या रखा है,इस पर प्रियंका ने चिल्लाते हुए कहा,"प्रिक" इस पर निक ने हंसते हुए कहा,"ये मुझे पसंद नहीं आया." फिलहाल, निकनेम तो कपल का बेहद ही हंसाने वाला है और जिसे सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी. रोका सेरेमनी पर निक ने कहा,"जब हम रिलेशनशिप में आए उसके बाद मैं मेरे माता पिता के साथ भारत आया और हमने ये खूबसूरत सेरेमनी की."

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा की स्कर्ट-टॉप की कीमत, आपकी दो महीने की सैलरी हो सकती है

 

इसके साथ ही इन दिनों प्रियंका भारत से बाहर अपनी हॉलीडे मना रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ 18 अगस्त को सगाई कर ली थी. जल्द ही दोनों शादी भी कर सकते हैं. हालांकि, इन दोनों की शादी की खबरें अभी तक कंफर्म नहीं है. इसके साथ ही प्रियंका ने एक्टर फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ भी साइन कर रखी है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपने सेलेब्रिटी निकनेम का किया खुलासा

First published: 10 September 2018, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी