Home » बॉलीवुड » Nick jonas sings love bug for the orphanage and Priyanka chopra can't take her eyes off him see video here
 

Video: प्रियंका चोपड़ा के लिए निक जोनस ने गाया गाना, देसी गर्ल नहीं हटा पाई विदेशी ब्वॉय से नजरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 August 2018, 10:12 IST

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपना विदेशी बॉय निक जोनस तो ढूंढ ही लिया है. इसी के साथ इन दोनों की रोका सेरेमनी और सगाई की ग्रांड पार्टी भी हो गई है. इसके दूसरे दिन यानी दिन रविवार को निक के साथ प्रियंका मुंबई के सेंट कैथरीन अनाथआश्रम पहुंचीं. वहां पहुंचकर कपल ने बच्चों के साथ खास वक्त तो बिताया ही साथ ही उनका मनोरंजन भी किया. इस दौरान निक ने अपनी आवाज का जादू वहां बिखेरा और उनकी आवाज सुनकर प्रियंका चोपड़ा फिर से अपने मंगेतर निक के प्यार में पड़ गई.

फिलहाल,अब निक सभी रस्मों और पार्टी के बाद वापस यूएस लौट गए है. इन दोनों की शादी को लेकर अभी कोई खबर नहीं आ रही हैं. पहले खबरें थी कि ये दोनों निक के बर्थ डे के दिन शादी कर सकते हैं लेकिन अभी तक इस खबर पर कोई कंफर्म न्यूज नहीं आ रही हैं.


 

इस वीडियो को प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में निक और प्रियंका एक साथ बैठे हुए हैं और इस दौरान निक ऑर्फेनेज के लिए 'लव बग' गाना गा रहे हैं. निक के गाना गाते वक्त देसी गर्ल बराबर उनको देखे जा रही हैं.

 

इसके पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फिल्म 'गुंडे' का गाना 'तूने मारी एंट्रीयां' पर जमकर डांस किया. एक्ट्रेस के साथ आश्रम की एक बच्ची ने भी डांस किया. इस वीडियो में प्रियंका के डांस को देखकर निक ने कहा,"मेरा दिल भर आया है."

 

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और सिंगर निक जोनस साल 2017 में मेट गाला में मिले थे और वहीं से इन दोनों की दोस्ती हुई और फिर रिश्ता प्यार में बदल गया. निक के साथ पिछले साल से ही प्रियंका सुर्खियों में छाई हुई थी. वो कभी निक के साथ डिनर डेट पर स्पॉट होती थी तो कभी एयरपोर्ट पर. हालांकि, इन दोनों की जोड़ी में 10 साल की उम्र का फासला है लेकिन कपल ने एक दूसरे के साथ लाइफ बिताने का फैसला कर लिया है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्टर निरहुआ ने श्रद्धा कपूर के साथ शेयर की ऐसी वीडियो, मिली एक्ट्रेस से फटकार

First published: 21 August 2018, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी