Home » बॉलीवुड » nikki tamboli challenge aly goni he used bad words for her
 

Bigg Boss 14: निक्की और अली की हुई जबरदस्त लड़ाई, एक दूसरे को बोला अपशब्द

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 November 2020, 14:59 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में इस हफ्ते एक्टर अली गोनी को कैप्टन बनाया गया है. लेकिन अली के कैप्टन का सफर इतना आसान नहीं होने वाला है. क्योंकि घर वाले उन्हें बुरा कैप्टन साबिक करने के लिए दो मजबूत प्रतिभागी अपना जोर दिखा रही है.

इस दौरान निक्की तम्बोली अली से कहती है कि उनकी पैर में दर्द है, तो वह सोना चाहती हैं. हालांकि, बिग बॉस घर का भोपू बज चुका होता है. भोपू बजने के बाद किसी को भी सोने की इज्जात नहीं हैं. हालांकि निक्की तम्बोली मानने को तैयार हैं. ऐसे में अली गोनी काफी गुस्से में आ जाते हैं. वह निक्की को उनके तरीके से ट्रीट करते हैं.


लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि निक्की के ना उठने पर अली गोनी पूरा बिस्तर गिला कर देते हैं. ऐसे में निक्की आने वाले कुछ दिनों में सो नहीं सकती हैं. अली गोनी वापस उन्हें जागाने जाते हैं. निक्की कहती हैं कि वह कभी अली के जगह पर होगी. अली इस दौरान काफी अपसेट नजर आते हैं.

 

अली और निक्की की इस दौरान काफी लड़ाई होती है. अली निक्की के लिए अपमानजनक शब्द इस्तेमाल करते हैं. अली कहते बहैं कि ऐसा हो सकता है कि वो कुत्ते जैसा भागके बाहर जाएगी. इसके बाद वो निक्की के पास जाकर कहते हैं कि उन्होंने कुत्ता शब्द का इस्तेमाल किया. इस पर निक्की गुस्सा हो जाती है. निक्की कहती है कि उन्हें मैनर नहीं है लड़कियों से बात करने का.

खबरों के मुताबिक शो के मेकर्स इस वीक दर्शकों के लिए एक शॉकिंग ट्विस्ट प्लान कर रहे हैं. जिसमें वो शार्दुल को सेफ कर रुबीना दिलैक को शो से एविक्ट कर सकते हैं. लेकिन ट्विस्ट ये है कि रुबीना घर से बाहर नहीं जाएंगी. उन्हें सीक्रेट रूम में रखा जाएगा. जहां से वो शो के बाकी प्रतिभागियों को देख सकेंगी. हालांकि ये बात कितनी सच है कितनी नहीं ये तो वीकेंड का वार में ही पता चलेगा.

First published: 13 November 2020, 14:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी