Home » बॉलीवुड » nikki tamboli gets head and back massage from jaan kumar sanu
 

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली को जान कुमार शानू ने शर्माते हुए दी रिलैक्सिंग मसाज, देखे वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 October 2020, 15:50 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 सीजन में जब से निक्की तंबोली कंफर्म कंटेस्टेंट के तौर पर चुनी गई. तब से उनके तेवर बदले बदले से नजर आए. हाल ही में बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड्स के प्रोमो से तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि घर में अब कुछ दिलचस्प होने वाला है.

अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है. जिसमें निक्की की मसाज जान करते हुए नजर आ रहे हैं. इस मसाज सेशन की मजेदार झलक पेश की है.प्रोमो में निक्की, मसाज चेयर पर बैठी हैं और जान उन्हें मसाज दे रहे हैं. निक्की उनकी तारीफ करती हैं.


Bigg Boss 14: सारा गुरपाल के बिग बॉस हाउस से बेघर होने पर भड़के फैंस, तूफानी सीनियर्स को बताया बायस्ड

प्रोमों में जान भी निक्की को बिना किसी शिकायत मसाज देते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में जान कुमार से निक्की अपनी हेडमसाज और शॉल्डर मसाज करवाती नजर आ रही हैं. वीडियो में कभी शोल्डर और बैक पर मसाज कर रहे हैं. इस दौरान जान कुमार थोड़ा शरमाते हुए भी नजर आ रहे हैं.लेकिन वीडियो में निक्की पूरी तरह से कम्फर्टेबल नजर आ रही हैं.

इस दौरान दोनों के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दे रहीं हैं.हालांकि इससे पहले भी घर में दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ बैठकर बातें करते हुए देखा गया है. वहीं निक्की को सीनियर्स ने ही सेव किया है. सीनियर्स का मानना है कि निक्की बाकी के सारे कंटेस्टेंट्स में से सबसे स्ट्रॉन्ग और अपने लिए स्टैंग लेने वाली लड़की हैं. उन्होंने दो बार अपने लिए इम्यूनिटी हासिल की, जिसके चलते सीनियर्स ने निक्की को सेव किया.

बताते चलें कि निक्की तंबोली को 'टू बी कंफर्म्ड कंटेस्टेंट' का टैग मिलने के बाद सीनियर्स की तरह विशेष अधिकार दिए गए हैं. साथ ही अब सीनियर्स जो भी फैसला लेंगे उसमें निक्की तंबोली की राय भी ली जाएगी. ऐसे में जाहिर सी बात है कि आने वाले वक्त में बिग बॉस देखना काफी मजेदार होने वाला है.

कंगना रनौत ने मुंबई पावर कट को लेकर किया था ट्वीट, कुणाल कामरा ने कहा- लाइट यहां गई मगर फ्यूज आपके क्यों उड़ गए

First published: 13 October 2020, 15:51 IST
 
अगली कहानी