Home » बॉलीवुड » nirmal soni to replace Dr. Hansraj Hathi cast in taarak mehta ka ooltah chashmah after Kavi Kumar Azad Died
 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के लिए मिल गए नए 'डॉक्टर हाथी'

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2018, 16:45 IST

मशहूर टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' के स्टार अभिनेता 'डॉक्टर हाथी' का 9 जुलाई को हॉर्ट अटैक से निधन हो गया था. इसके बाद शो के मेकर्स ने सीरियल के लिए डॉक्टर की हाथी की तलाश शुरु कर दी थी और अब यह फाइनल हो गया है कि शो में 'डॉक्टर हाथी' का किरदार कौन निभाएगा. 

इस सीरियल में पहले 'डॉक्टर हाथी' का किरदार कवि कुमार आजाद निभाते थे लेकिन उनकी मौत के बाद शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने खुद डॉक्टर हाथी का रिप्लेसमेंट खोजने की बात कही थी.

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में अब पुराने डॉक्टर हाथी की वापिसी हो गई है, शो की शुरुआत होने के 1 साल बाद तक निर्मल सोनी ने शो में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाया था. एक बार फिर से शो में निर्मल सोनी की वापिसी हो गई है. अब देखना यह होगा कि निर्मल सोनी डॉक्टर हाथी के किरदार को कितनी अच्छी तरह से करेंगे. बता दें कि सोनी ने 'कबूल है' शो में भी काम किया है और इसके साथ उन्होंने ये जवानी है दिवानी, हॉस्टल और शॉट आउट एट लोखंड़वाला फिल्म में भी काम कर चुके हैं.

तारक मेहता का उलटा चश्मा' में 'डॉक्टर हाथी' का किरदार निभाने वाले एक्टर कवि कुमार आजाद मूलरूप से बिहार के सासाराम स्थित गौरक्षणी के रहने वाले थे. बचपन से ही कवि को एक्टिंग का शौक था लेकिन इनका शरीर बेढब तरीके से बढने लगा लेकिन फिर भी इन्होंने अपने एक्टिंग के शौक को खत्म नहीं होने दिया. इसके बाद कवि ने सर्जरी की मदद से 80 किलो वजन कम कराया था.

ये भी पढ़ें: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के इस बड़े एक्टर की हार्ट अटैक से मौत

First published: 18 July 2018, 16:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी