Home » बॉलीवुड » No Objectionable Scene Between Rani Padmavati and Allauddin Khilji Sanjay Leela Bhansali
 

'पद्मावती' पर भंसाली ने दी सफार्इ, फ़िल्म में नहीं है कोर्इ अपत्तिजनक सीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 January 2017, 15:31 IST

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली ने राजपूत सभा को चिट्ठी लिखकर सफाई दी है. भंसाली ने चिट्ठी में लिखा है कि उनकी फिल्म 'पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के प्रेम प्रसंग का कोई दृश्य नहीं है और न ही सपने में कोई प्रेम प्रसंग जैसा सीन शूट किया गया है.

गौरतलब है कि जयपुर में फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट की थी. करणी सेना के लोगों ने फिल्म के सेट पर पहुंचकर काफी तोड़फोड़ भी की था. इस बीच 'पद्मावती' का विरोध जारी है, अहमदाबाद में भी राजपूत सेना ने भंसाली के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया. 

'खिलजी-पद्मावती का कोई रोमांटिक सीन नहीं'

गौरतलब है कि ‘पद्मावती’ राजस्थानी पृष्ठभूमि की कहानी है. फिल्म में शाहिद कपूर पद्मावती के पति और राजपूत शासक राजा रतन सिंह की भूमिका में हैं. इसके अलावा इस फिल्म में रणवीर सिंह सल्तनत काल में दिल्ली के शासक अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में पद्मावती की भूमिका दीपिका पादुकोण निभा रही हैं. 

जयपुर में सोमवार को भंसाली प्रोडक्शंस, करणी सेना और राजपूत सभा की तरफ से एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मुद्दे पर रुख साफ किया गया. भंसाली प्रोडक्शंस की तरफ से कहा गया कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है और फिल्म को बनाने में समाज के सभी संगठनों से मदद चाहिए.

रिलीज से पहले स्क्रीनिंग कमेटी की मांग

राजपूत सभा के गिरिराज सिंह ने कहा कि भंसाली प्रोडक्शंस इस बात पर सहमत हो गया है कि अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती का किसी भी तरह का कोई रोमांटिक सीन नहीं फिल्माया जाएगा. 

इसके अलावा गिरिराज सिंह ने कहा, "फिल्म की रिलीज से पहले एक स्क्रीनिंग कमेटी बनाने की उनकी मांग अभी पूरी होना बाकी है." गौरतलब है कि शुक्रवार को जयपुर के जयगढ़ महल में संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की थी. इस दौरान भंसाली से मारपीट भी की गई थी.

First published: 30 January 2017, 15:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी