Home » बॉलीवुड » No One Can Understand Sanjay Dutt: Vidhu Vinod Chopra
 

'संजय दत्त को कोई नहीं समझ सकता, उनके जैसा इंसान होना संभव नहीं'

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2017, 14:12 IST

संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म का निर्माण करने वाले फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा का मानना है कि कोई भी अपने आप में अनूठे इस अभिनेता को नहीं समझ सकता है.

संजय दत्त की आगामी फिल्म 'भूमि' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर गुरुवार को चोपड़ा ने यहां कहा, "संजय दत्त एक असाधारण शख्स हैं. मैं उन्हें सालों से जानता हूं, लेकिन वास्तव में मैंने उन्हें तब जानना शुरू किया, जब राजकुमार हिरानी (फिल्म निर्देशक) ने मुझे उनकी कहानी बतानी शुरू की. मुझे लगता है कि कोई भी संजय दत्त को नहीं समझ सकता है. मुझे लगता है कि मैं उनके जैसे किसी और शख्स से आज तक नहीं मिला हूं. मुझे नहीं लगता कि उन जैसे किसी शख्स से कभी मिल भी पाऊंगा. उनके जैसा इनसान होना संभव नहीं है."

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म 'भूमि' की टीम मौजूद थी. इनमें अभिनेत्री अदिति राव हैदरी और फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार शामिल हैं. संजय दत्त पर बन रही बायोपिक के निर्देशक राजकुमार हिरानी और फिल्म में संजय का किरदार निभा रहे अभिनेता रणबीर कपूर भी इस मौके पर मौजूद थे.

चोपड़ा और संजय 'पीके', 'एकलव्य : द रॉयल गार्ड', 'लगे रहो मुन्नाभाई', 'मुन्नाभाई एम.बी.बी.एस' और 'मिशन कश्मीर' में एक साथ काम कर चुके हैं. हिरानी ने कहा कि संजय उनके जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं और आज वह जो भी हैं, वह अभिनेता की बदौलत हैं. उन्होंने कहा कि अब तक उन्होंने सिर्फ चार फिल्में बनाई हैं, जिसमें से तीन में संजय ने काम किया है और यहां तक कि पांचवीं फिल्म जो वह बना रहे हैं वह भी संजय पर है.

First published: 12 August 2017, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी