Home » बॉलीवुड » Nora fatehi special dance with salman khan in Film Bharat after Dilbar Dilbar success
 

'दिलबर-दिलबर' के बाद सीधे सलमान के साथ काम करेंगी नोरा फतेही, इस फिल्म में आएंगी नजर!

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2018, 8:57 IST

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट, मॉडल और एक्ट्रेस नोरा फतेही अभी तक इतनी फेमस नहीं थीं. उनके लटके-झटके एक आइटम नंबर से इतने फेमस हो जाएंगे शायद नोरा फतेही को भी अंदाज नहीं होगा. जी हां, नोरा फतेही ने फिल्म 'सत्यमेव जयते' के आइटम नंबर 'दिलबर-दिलबर' से कामयाबी की नई दास्तान लिख दी है.

नोरा फतेही अपने आइटम नंबर से लोगों का दिल जीत ही रही थीं कि उनको एक धमाकेदार ऑफिर मिल गया. दिलबर दिलबर गाने में उनके डांस को लोग ने जिस तरह पसंद किया है. उसके बाद नोरा फतेही पर सलमान खान का दिल आ गया और नोरा को अपनी फिल्म के लिए चुन लिया.

ऐसे में कह सकते हैं कि नोरा फतेही को सलमान खान के साथ एक बड़ा ब्रेक मिला है. दरअसल, नोरा फतेही सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आ सकती है. इसके लिए मेकर्स एक स्पेशल गाना तैयार कराने पर विचार कर रहे हैं, जिस पर नोरा फतेही फिर अपने लटके-झटके दिखाएंगी.

ये भी पढ़ेंः कैटरीना के बर्थडे पर शाहरुख ने शेयर किया उनका चौंकाने वाला लुक, एक दम है 'जीरो'

बॉलीवुडलाइफ ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि सुपरस्टार सलमान खान और उनकी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की टीम और मेकर्स ने नोरा फतेही को एक गाने के लिए फाइनल कर लिया है. हालांकि, अभी यह बात पक्की नहीं है कि गाने में नोरा फतेही के साथ सलमान खान होंगे या नहीं.

आपको बता दें, अभी हाल ही में नोरा फतेही ने इस बात को स्वीकार किया था कि वो कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं. बता दें कि नोरा फतेही ने 'रोर: द टाइगर्स ऑफ सुंदरबर्न्स' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी, जो अब जॉन अब्राहम के साथ 'सत्यमेव जयते' तक आ पहुंची है.

ये भी पढ़ेंः अमिताभ ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि आ गई लाइक्स की बाढ़

साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें, अक्षय कुमार की 'गोल्ड' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते' एक ही तारीख को अगले महीने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज हो रही हैं. यहां तक कि दोनों एक्टर अच्छे दोस्त होने के बाद भी अपनी फिल्मों की रिलीज को टाल नहीं पाए हैं.

First published: 17 July 2018, 8:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी