Home » बॉलीवुड » not right time to make biopic on oscar winner ar rahman
 

रहमान पर बायोपिक बनाने पर बोले इम्तियाज अली

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2017, 9:12 IST

ऑस्कर विजेता संगीतकार ए.आर रहमान के साथ 'रॉकस्टार', 'हाईवे' और 'तमाशा' जैसी फिल्मों में काम कर चुके फिल्म निर्माता इम्तियाज अली ने कहा कि वह मानते हैं कि दिग्गज संगीतकार की जिंदगी पर एक बायोपिक बननी चाहिए लेकिन अभी इसके लिए सही वक्त नहीं है.

इम्तियाज गुरुवार को 'वन हार्ट : ए.आर रहमान कॉन्सर्ट फिल्म' के प्रीमियर के लिए मौजूद थे. इस दौरान जब इम्तियाज से पूछा गया कि क्या रहमान पर बायोपिक बननी चाहिए तो उन्होंने कहा, बिलकुल, मुझे लगता है कि रहमान सर पर बायोपिक बननी चाहिए लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन पर फिल्म बनाने का यह सही समय है.

उन्होंने कहा, "इस पर कोई शोध शुरू कर सकता है लेकिन यह बाद में ही बनाई जानी चाहिए. वह बहुत युवा हैं और वह अब तक अपने करियर के मध्य बिंदू तक भी नहीं पहुंचे हैं. रहमान को संगीत उद्योग में 25 साल पूरे हो चुके हैं.

'जब हैरी मेट सेजल' पर मिली-जुली प्रतिक्रिया के बाद अब उनकी भविष्य की योजना क्या है, तो इस पर इम्तियाज ने कहा, मैं नई कहानियां लिख रहा हूं. मैं यह ढूंढने की कोशिश कर रहा हूं कि क्या अच्छा है, क्यूंकि हमेशा की तरह मैं उन्हीं पटकथाओं को चुनता हूं जिनके साथ मैं न्याय कर पाऊं.

First published: 9 September 2017, 9:12 IST
 
अगली कहानी