Home » बॉलीवुड » Notebook Collection Day 1: Salman Khan produced Zaheer-Pranutan starrer film gets decent start
 

Notebook Collection Day 1: नए स्टार्स जहीर-प्रनूतन की 'नोटबुक' ने दिखाया कमाल, कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2019, 14:10 IST
Notebook Collection Day 1

खान सुपरस्टार में से एक सलमान खान ने फिर से बॉलीवुड में दो नए चेहरे लॉन्च किए हैं और नए स्टार्स की फिल्म 'नोटबुक' रिलीज हो गई है. एक्टर जहीर इकबाल और एक्ट्रेस प्रनूतन बहल स्टारर फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं और फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. 'नोटबुक' ने पहले दिन अच्छी कमाई कर ली है और उसकी शुरूआत अच्छी हुई है.

बिजनेस टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'नोटबुक' का कलेक्शन 2.5 करोड़ रुपये हो गया है और ये अच्छी शुरूआत नए स्टार्स के लिए है. शुक्रवार को कोई हॉलीडे नहीं थी और उसके बाद इतना कलेक्शन होना अच्छा है. तो वहीं इसके साथ रिलीज हुई फिल्म 'जंगली' का कलेक्शन भी कुछ ऐसा ही रहा है. फिलहाल, दोनों फिल्मों में टक्कर है और यहां पर नए स्टार्स जहीर और प्रनूतन को बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने की भी चुनौती है.फिल्म सलमान खान प्रोडक्शन से प्रोड्यूस हो रही है और फिल्म का डायरेक्शन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं.

आलिया भट्ट इस गंभीर बीमारी से हैं पीड़ित, किया खुलासा और कहा- मैं ऐसा महसूस..

 

तो वहीं इन दिनों सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो सुपरस्टार अपकमिंग फिल्म 'भारत' की आखिरी शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म 'भारत' में सुपरस्टार सलमान खान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर और भी कई स्टार्स फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे.फिल्म 'भारत' दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माय फादर' का रिमेक है. इसका प्रोडक्शन अतुल अग्निहोत्री कर रहे हैं तो वहीं डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं.

First published: 30 March 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी