Home » बॉलीवुड » Notebook Song Main Taare: Salman Khan tried hard to get into Atif Aslam's shoes
 

Notebook Song Main Taare: सलमान खान ने रोमांटिक गाने पर दी अपनी आवाज, प्रनूतन-जहीर करते दिखे रोमांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2019, 16:46 IST
Notebook Song Main Taare

Notebook Song Main Taare: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'नोटबुक' 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इसका आज चौथा गाना रिलीज हो गया है जिसके बोल 'मैं तारे' है. इस गाने में खास बात ये है कि इसे खुद भाईजान ने गाया है और इसके अलावा इस गाने में फिल्म के लीड स्टार जहीर इकबाल और प्रनूतन भी नजर आ रहे हैं. फिल्म 'नोटबुक' का ये रोमांटिक गाना है और इसे पहले पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम रिकॉर्ड कर चुके थे लेकिन पुलवामा अटैक के बाद इस गाने को हटा दिया गया और सलमान ने खुद इस गाने को गाया है.

 

सलमान खान जो गाना गा रहे है उसे देखकर और सुनकर यूजर्स का कहना है इसे एडिट किया गया है. इसके साथ ही यूजर्स ने लिखा,'ए तो चुप हो जा रहे.' ऐसे कमेंट से साफ पता चल रहा है कि ये गाना लोगों को रास नहीं आया और इससे पहले फिल्म 'रेस 3' में सलमान खान ने गाना 'सेल्फिश' गाया था और वो भी लोगों को पसंद नहीं आया था.

अमीषा पटेल के हॉट वीडियो फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग, एक्ट्रेस ने बाथटब में बैठकर..

बता दें कि सलमान खान ने फिल्म 'नोटबुक' में जिस गाने को आवाज दी है उसे पहले पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम गा रहे थे लेकिन पुलवामा अटैक के बाद उनका गाना फिल्म से हटा दिया गया और अब इसे सुल्तान अपनी आवाज दे रहे हैं. फिल्म 'नोटबुक' 29 मार्च को रिलीज होने वाली है. फिल्म सलमान खान प्रोडक्शन से प्रोड्यूस हो रही है और फिल्म का डायरेक्शन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं.

CM मनोहर पर्रिकर के निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर, अमिताभ बच्चन-लता मंगेशकर सहित इन सितारों ने किया Tweet

First published: 18 March 2019, 16:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी