Home » बॉलीवुड » Notebook Trailer: Salman Khan backs newcomers Zaheer Iqbal and Pranutan Bahl
 

Notebook Trailer: सलमान खान की 'नोटबुक' से शुरू होगी अनोखी लव स्टोरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2019, 17:05 IST
Notebook Trailer

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के प्रोडक्शन से बन रही फिल्म 'नोटबुक' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है और इसमें फिरदौस और कबीर की कहानी है. एक नोटबुक से शुरु होती है दोनों की लव स्टोरी और उसी में रह जाती है बाद में दोनों मिलेंगे या नहीं इसका खुलासा ट्रेलर में नहीं किया गया है. इसके साथ ही लीड एक्ट्रेस बच्चों एक टापू पर 7 बच्चों को पढ़ाती हुई नजर आ रही हैं. जहां पर कोई भी ज्यादा आता जाता नहीं है और कोई खास सुविधा नहीं है. फिल्म की पूरी शूटिंग कश्मीर में की गई है.

 

बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान इस फिल्म ने जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं और सलमान खान ने खुद उनकी फिल्म का पहला लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जहीर इकबाल किसी भी फिल्मी बैकग्राउंड से नाता नहीं रखते हैं लेकिन इस फिल्म में भाईजान उन्हें लॉन्च कर रहे हैं. सिनेमा जगत मे कहा जाता है कि सलमान खान किसी का भी करियर बना सकते हैं. तो वहीं प्रनूतन बहल एक्टर मोहनिश बहल की बेटी और दिवंगत एक्ट्रेस नूतन की पोती हैं.

 

फिल्म 29 मार्च को रिलीज होने वाली है. फिल्म सलमान खान प्रोडक्शन से प्रोड्यूस हो रही है. फिल्म का डायरेक्शन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं. बता दें कि इसके साथ ही सलमान हर साल किसी नए चेहरे को लॉन्च करते रहते हैं. साल 2018 में सलमान खान अपने जीजा और एक्टर आयुष शर्मा और वरीना हुसैन को फिल्म 'लवयात्रि' से लॉन्च किया था.

First published: 22 February 2019, 17:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी