Home » बॉलीवुड » nusrat bharucha reveals when her father asked to her are you wearing bra after waching song
 

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के Chote Chote Peg Maar गाने को देखकर एक्ट्रेस के पापा था ये मजेदार सवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 May 2020, 18:10 IST

वर्ष 2011 में रिलीज हुई फिल्म प्यार का पंचनामा से सुर्खियों में आने वाली एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने लॉकडाउन में अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है.नुसरत ने कुछ फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया है. लेकिन उन्हें लाइम लाइट मिली प्यार का पंचनामा फिल्म से. उन्होंने सोनू की टीटू की स्वीटी और ड्रीम गर्म फिल्म की. ये फिल्में बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं.

नुसरत की फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी का एक गाना छोटे छोटे पैग मार सुपरहिट साबित हुआ. इस गाने में नुसरत काफी हॉट लग रहीं थीं. रेड कलर की ड्रेस में एक्ट्रेस ने कई लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. अब इस ड्रेस से जुड़ा किस्सा नुसरत ने अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में साझा किया.


ये हैं बॉलीवुड के EX कपल जो ब्रेकअप के बाद भी हैं एक-दूसरे के अच्छे दोस्त

पिंकविला से हाल ही में की गई बातचीत में नुसरत ने अपने करियर के उतार चढ़ाव के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि जब छोटे छोटे पैग वाला गाना रिलीज हुआ तो वो चाहती थी कि उनका ये गाना उनके मम्मी पापा भी देखें. उन्होंने कहा- ' मैंने घर में इस गाने के बारे में नहीं बताया था. मुझे लग रहा था कि पता नहीं वो लोग क्या सोचेंगे. क्या कहेंगे. जब ये गाना रिलीज हो गया था तब भी मैंने अपने मम्मी पापा को नहीं दिखाया था.

दीपिका पादुकोण ने आमिर खान के साथ शेयर की थ्रो बैक तस्वीर, लिखा- 'खाने के लिए भी नहीं पूछा था.'

एक दिन मैं फिल्म के प्रमोशन के बाद घर लौट रही थी तो मैंने देखा मम्मी-पापा टीवी पर ये गाना देख रहे हैं. मैं ये देककर चुपचाप अंदर जाने लगी. तभी पापा धीरे से मेरे पास आए और उन्होंने पूछा, क्या तुमने ब्रा पहनी हुई है? मैं तब बहुत जोर से हंसी और मैंने मन में सोचा नहीं ये ब्रालेट है, मैं बस ये सोच रही थी कि कैसे मैं इस बातचीत से बचूं. '

मुश्किलों से भरा रहा विक्की कौशल का सफर, ऐसे पाईं बॉलीवुड में पहचान

First published: 18 May 2020, 18:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी