Home » बॉलीवुड » October Box Office Collection Day 2 Varun Dhawan film October had a nice come back and collect more than 7 crore
 

‘October’ Box Office Collection: धीमी शुरुआत के बाद संभली अक्टूबर, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2018, 13:32 IST

इस शुक्रवार को रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' ने पहले दिन धीमी शुरुआत की. वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिला. 'अक्टूबर' ने दूसरे दिन 7 करोड़ से अधिक की कमाई की तो दोनों दिन का कुल कलेक्शन 12 करोड़ से ऊपर निकल गया.

'अक्टूबर' का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है. फिल्म में वरुण धवन और बनिता संधू मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ने पहले दिन धीमी शुरुआत के साथ 5 करोड़ 4 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 48.21 फीसदी की बढ़त लाकर सिद्ध कर दिया कि फिल्म में दम है और आने वाले दिनों में फिल्म अच्छा कारोबार करने में कामयाब होगी.

'अक्टूबर' ने दूसरे दिन 7 करोड़ 47 लाख रुपये का कारोबार किया. इस तरह अक्टूबर ने दो दिन में कुल 12 करोड़ 51 लाख रुपये का कलेक्शन कर लिया. बता दें कि फिल्म अक्टूबर वरुण धवन के करियर की सबसे कमजोर ओपनिंग वाली फिल्म है. ये इस साल रिलीज हुई सोनू के टीटू की स्वीटी से भी कमजोर ओपनिंग वाली फिल्म रही है.

बता दें कि वरुण धवन की पिछली फिल्म जुड़वा-2 का वीकेंड कलेक्शन 59 करोड़ 25 लाख रुपये रहा था. लेकिन अक्टूबर से फिलहाल इस तरह की उम्मीद नहीं की जा सकती. वरुण धनन की पिछले साल आई बद्रीनाथ की दुल्हनियां ने पहले 3 दिन में 43 करोड़ 5 लाख रूपये कमाए थे.

शूजित सरकार के डाइरेक्शन में बनी अक्टूबर दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में ट्रेनी डैन यानी दानिश (वरुण धवन) की कहानी है, जिसकी शिवली (बनिता संधू) और मंजीत (साहिल वडोलिया) जैसे दोस्त हैं. एक दिन एक दुर्घटना में शिवली घायल हो जाती है और कोमा में चली जाती है, उसके बाद उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आते हैं. अक्टूबर इसी के इर्दगिर्द घूमती नजर आती है.

ये भी पढ़ें- इस वजह से सोशल मीडिया पर नहीं रहती है बॉलीवुड 'क्वीन', किया खुलासा

First published: 15 April 2018, 13:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी