Home » बॉलीवुड » October box Office Collection day 4: Varun Dhawan film october collects 23 crore in 4 days
 

धड़ाम से गिरी वरुण धवन की 'ऑक्टोबर' जानें चौथे दिन का कलेक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2018, 15:13 IST

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस बनिता संधू की फिल्म 'ऑक्टोबर' इसी शुक्रवार रिलीज हुई है. फिल्म की कमाई ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार शुरुआत से ही धीमी रही है. यहां तक कि पहले सोमवार को फिल्म  'ऑक्टोबर' की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नहीं टिकने वाली.

फिल्म को क्रिटिक्स से भले ही अच्छी रेटिंग मिली थी लेकिन इस बात का असर फिल्म की कमाई पर नहीं दिखाई दिया. फिल्म 'ऑक्टोबर' ने शुक्रवार को ओपनिंग डे पर जरूर 5 करोड़ रुपये कमाए लेकिन इसके बाद शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में कुछ खास बढ़ोतरी नहीं देखी गई. 

फिल्म 'ऑक्टोबर' ने रिलीज के पहले वीकेंड पर करीब 20 करोड़ रुपये की कमाए की है. इसके बाद पहला वीक डे यानी सोमवार कमाई के मामले बहुत ही खराब साबित हुआ है. शूजीत सरकार की इस फिल्म ने सोमवार को कुल 2.70 करोड़ रुपये कमाए हैं

ये भी पढ़ेंः एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट कर बताई बचपन में यौन शोषण की दिल दहला देने वाली घटना

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने ओपनिंग डे पर 5.04 करोड़ रुपये कमाए, तो वहीं शनिवार की कमाई 7.47 करोड़ रुपये रही, इसके अलावा रविवार को फिल्म ने कुल 7.74 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके साथ-साथ सोमवार को फिल्म 2.70 करोड़ रुपये में ही सिमट गई. इस तरह फिल्म  'ऑक्टोबर' ने कुल 22.95 करोड़ रुपये कमाए हैं.

आपको बता दें वरुण धवन बॉलीवुड के उन स्टार्स में शामिल हैं, जिनकी फिल्में अच्छी खासी कमाई कर लेती हैं. क्योंकि वरुण धवन की पिछली फिल्म 'जुड़वां 2' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जहां सुपरहिट रही हैं तो वहीं उनकी चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं. यहां तक कि अब तक उनके करियर में एक भी फिल्म फ्लॉ़प साबित नहीं हुई है.

First published: 17 April 2018, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी