Home » बॉलीवुड » October Trailer: Varun Dhawan Banita Sandhu Shoojit Sircar film October trailer release
 

वरुण धवन की फिल्म 'October' का ट्रेलर रिलीज, उलझी हुई नजर आ रही है लव स्टोरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 March 2018, 15:17 IST

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म से 20 वर्षीय मॉडल बनिता संधू बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म 'अक्टूबर' का ट्रेलर दिलचस्प तो है लेकिन काफी हद तक उलझा हुआ लग रहा है. फिल्म के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि यह एक लव-स्टोरी न होकर, प्यार के बारे में एक कहानी है.

 

फिल्म 'अक्टूबर' के ट्रेलर में वरुण धवन और बनिता संधू दोनों ही किसी होटल में काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा इस ट्रेलर के एक सीन में वरुण धवन मक्खी-मच्छर मारते हुए भी नजर आए हैं. ट्रेलर में वरुण और बनिता के बीच कोई लव अफेयर या किसी भी तरह की केमिस्ट्री नहीं दिखाई गई है.

'अक्टूबर' के ट्रेलर से एक बात साफ हो गई है कि फिल्म की कहानी किसी ने किसी बीमारी जैसे कॉन्सेप्ट पर बनी है क्योंकि इसमें एक ऐसी घटना घटती है जिसके बाद बनिता संधू किसी बिमारी की चपेट में आ जाती हैं जिन्हें आईसीयू में भर्ती हो जाती हैं. बनिता के साथ हुए इस हादसे के कारण वरुण धवन उनके बेहद करीब आ जाते हैं.

 

शूजित सरकार द्वारा डायरेक्टेड फिल्म 'अक्टूबर' को रोनी लाहिड़ी और शील कुमार की जोड़ी प्रोड्यूस कर रही है. फिल्म 'अक्टूबर' में वरुण एक प्यारे और शरारती लड़के की भूमिका में हैं, जो कि आतिथ्य उद्योग में शामिल होने की कोशिश करता है. हालांकि फिल्म में वह एक होटल मैनेजमेंट छात्र की भूमिका में नजर आएंगे. बता दें कि ये फिल्म 13 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

देखें फिल्म 'अक्टूबर' का ट्रेलर

First published: 12 March 2018, 15:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी