Home » बॉलीवुड » Om Puri honoured oscras Academy Awards Nawazuddin Siddiqui asks why Bollywood didn't do the same
 

बाॅलीवुड समारोह में आेमपुरी को याद नहीं किए जाने से नाराज़ नवाज़ुद्दीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 February 2017, 13:26 IST
Nawazuddin

89वें अकैडमी अवॉर्ड्स में बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर ओम पुरी को याद किया गया. ऑस्कर समारोह में उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी गई. जिसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड अवॉर्ड फंक्शन्स में ओम पुरी को याद ना करने के लिए खूब लताड़ लगार्इ.

नवाजुद्दीन ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ऑस्कर अकैडमी ने ओम पुरी को श्रद्धांजलि दी, लेकिन बॉलीवुड के अवॉर्ड फंक्शन्स में किसी ने उनके योगदान के बारे में एक शब्द भी नहीं कहा.

ऑस्कर अवॉर्ड के दौरान ओम पुरी को हॉलीवुड एक्टर के तौर पर याद किया गया. बता दें कि ओम पुरी ने हॉलीवुड फिल्म 'घोस्ट' और 'डार्कनेस' में काम किया था, जिन्हें आज भी बेहतरीन फिल्मों में शुमार किया जाता है. नवाजु्द्दीन ने ओम पुरी के साथ फिल्म बजरंगी भाईजान में काम किया था और उनकी आने वाली फिल्म मंटो में भी वो उनके साथ काम करने वाले थे, लेकन तब तक ओम पुरी की मौत हो गई. आपको बता दें कि ओम पुरी की 6 जनवरी को सुबह दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फिलहाल चल रहे प्रोजेक्ट्स की बात करें तो नवाज फिलहाल मंटो पर काम कर रहे हैं. कुछ समय पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था. इस फिल्म में नवाज एक लेखक के रोल में नजर आने वाले हैं. 

First published: 28 February 2017, 13:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी