Home » बॉलीवुड » Om puri wife Nandita filed FIR against divya dutta for teri amrita and still ompuri have the copyrights
 

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता के खिलाफ ओमपुरी की वाइफ ने दर्ज कराई FIR, जानिए मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2018, 12:51 IST

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर ओमपुरी को आज भी कोई अपने दिल से नहीं निकाल पाया है. उनकी फिल्में और एक्टिंग आज भी लोगों के दिल में बसी हुई है. ओमपुरी ने दुनिया को साल 2017 में 6 जनवरी को अलविदा कह दिया था. आज उनके निधन के एक साल बाद आज ओमपुरी फिर से सुर्खियों में छाए हुए है लेकिन इसकी वजह उनकी पत्नी नंदिता हैं. नंदिता ने बॉलीवुड की एक्ट्रेस दिव्या दत्ता के खिलाफ FIR दर्ज करा दी है.

ये एफआईआर सिर्फ दिव्या दत्ता के खिलाफ ही नहीं बल्कि राइटर जावेद सिद्दकी और एक्टर अमरीक गिल का का नाम भी शामिल है. खबरों के अनुसार, ये पूरा मामला 'तेरी अमृता' नाम के एक पंजाबी प्ले से जुड़ा हुआ है जिसके सभी कॉपीराइट्स एक्टर ओमपुरी के पास ही है. एक्ट्रेस दिव्या चाहती है कि इस प्ले को फिर से शुरू कर दिया जाए जबकि इस बात से नंदिता असहमत हैं. 

Last Selfi With #ompuri Missing You A lot 😢😢😐

A post shared by Sadia Imam (@sadiaimamofficial) on

खबर ये भी है कि इस मामले में दिव्या ने कई बार नंदिता से मिलने और संपर्क करने की कोशिश की लेकिन नंदिता की तरफ से उन्हें कोई जवाब नहीं मिला. इसके अलाव एक्ट्रेस दिव्या ने 9 सितंबर को गुरुदास मान के साथ इसका प्रीमियर मुंबई में रखा है. जिसके बाद नंदिता ने एफआईआर दर्ज करा दी.

बता दें कि इससे पहले साल 1992 में मेरी अमृता का पहला प्रीमियर हुआ था और इसका 20 साल से देश के कई हिस्सों में मंचन किया गया. इस नाटक को एक्ट्रेस शबाना आजमी और फारुख शेख भी कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 'मणिकर्णिका' छोड़ने पर सोनू सूद पर भड़कीं कंगना, बोलीं महिला डायरेक्टर के साथ...

 

First published: 1 September 2018, 12:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी