Home » बॉलीवुड » Oscars 2017 goof-up: Karan Johar, Rishi Kapoor, Farhan Akhtar react
 

अाॅस्कर अवाॅर्ड 2017 में हुर्इ चूक का बाॅलीवुड ने उड़ाया मज़ाक

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2017, 15:16 IST
oscar 2017

अाॅस्कर अवाॅर्ड 2017 का आयोजन लॉस एंजेलेस के डॉल्बी थिएटर्स में भारतीय समय के अनुसार सुबह 5:30 बजे के करीब से शुरू हुआ. 89वें अकेडमी अवॉर्ड्स को होस्ट किया जिमी किमेल ने जिनको पहली इस ग्रैंड सेरेमनी को हाथ में लेने का मौका मिला है. हालांकि इससे पहले वह दो एमी अवॉर्ड्स को होस्ट कर चुके हैं. 

मगर इस बार अवाॅर्ड की घोषणा के दौरान बहुत बड़ी गलती हो गर्इ. जिसका बाॅलीवुड ने भी जमकर मज़ाक बनाया. हुआ यूं कि बेस्ट पिक्चर के लिए ऑस्कर अवार्ड की घोषणा हुई और नाम लिया गया ला ला लैंड फ़िल्म का, सारी कास्ट स्टेज पर थी मगर, अवार्ड मिला फ़िल्म मूनलाइट को. जी हां ऑस्कर की यह सबसे बड़ी घोषणा 'ग़लत घोषणा' में बदल गई.

बेस्ट पिक्चर का अवार्ड मूनलाइट को दिया जाना था मगर घोषणा कर दी ला ला लैंड के लिए! अवार्ड प्रेसेंटर वारेन बेयटी और फाये डूनावे ने क्यू कार्ड से ला ला लैंड का नाम लिया और इस फ़िल्म की टीम अपनी स्पीच के लिए जा ही रही थी कि रिप्रजेंटेटिव ने घोषणा की कि यहां कुछ ग़लत है, बेस्ट पिक्चर का अवॉर्ड मूनलाइट को दिया जाता है, मूनलाइट को! ऑस्कर के होस्ट जिमी किम्मेल ने कहा कि यह उनकी ग़लती है और वो जानते है उन्होंने सब गड़बड़ कर दी है.

जानें इस गलती पर क्या रहा बाॅलीवुड के दिग्गजों का रिएक्शन...

First published: 27 February 2017, 15:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी