Home » बॉलीवुड » Padmaavat actor Ranveer Singh said Sanjay Leela Bhansali film Padmaavat's filmography was brilliant
 

रणवीर सिंह ने फिल्म 'पद्मावत' के बारे में कही ये बड़ी बात

न्यूज एजेंसी | Updated on: 8 February 2018, 17:00 IST

गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले रिलीज हुई फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका के लिए अपने प्रशंसकों और समीक्षकों से प्रशंसा प्राप्त कर चुके अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि फिल्मोग्राफी की दृष्टि से यह फिल्म हमेशा सर्वोत्तम रहेगी. रणवीर ने मुंबई में बुधवार को मेकअप और प्रोस्टेटिक अकादमी के शुभारंभ में भाग लिया. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने 'पद्मावत' की भव्यता के बारे में अपने विचार साझा किए.

 

उन्होंने कहा, "मैंने इसका आनंद लिया. मैं सफलता के साथ न ऊपर चढ़ता हूं और न ही विफलता से हताश होता हूं. मेरे लिए प्रशंसकों से किया वादा मायने रखता है. मैंने खुद से सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन करने का प्रयास किया है, जितना कर सकता हूं और अपनी प्रस्तुति के लिए प्यार, प्रशंसा जैसी प्रतिक्रिया मुझे बहुत उत्साहित करती है और यह मुझे अच्छा करने और मेहनत करने की प्रेरणा देता है."

 

इस कड़ी में उन्होंने आगे कहा, "'पद्मावत' हमेशा फिल्मोग्राफी में एक मणि रहेगी." बता दें कि रणवीर संजय लीला भंसाली के साथ तीन बार काम कर चुके हैं. 'पद्मावत' से पहले उन्होंने उनके साथ 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' में काम किया है. वहीं, रणवीर का कहना है कि वह फिल्मकार के साथ काम करते रहेंगे.

-आईएएनएस

First published: 8 February 2018, 17:00 IST
 
अगली कहानी