Home » बॉलीवुड » padmaavat actor Ranveer Singh says i do not have courage like sanjay leela bhansali to make historical film like deepika padukone's padmaava
 

'पद्मावत' के मेकर भंसाली को लेकर 'खिलजी' ने कही ये बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 February 2018, 9:43 IST

बॉलीवुड फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की सफलता से उत्साहित बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने फिल्म को लेकर एक बड़ी बात कही है. फिल्म 'पद्मावत' में सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाने वाले एक्टर रणवीर सिंह कहा है कि इस तरह की फिल्म बनाने के लिए साहस की आवश्यकता है.

 

दरअसल, रणवीर सिंह से बीते मंगलवार एक प्रशंसक ने सवाल-जवाब के सत्र में पूछा कि क्या वह कभी 'पद्मावत' जैसी कोई ऐतिहासिक फिल्म लिखेंगे या डायरेक्शन करेंगे?

ये भी पढ़ेंः 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगे 'बिग बी'

इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "इस तरह की महत्वपूर्ण फिल्म का डायरेक्शन करने के लिए बहुत साहस चाहिए. मुझे लगता है कि इसमें कुछ वर्ष और लगेंगे, जब तक मैं दिग्गज संजय लीला भंसाली की तरह बहादुर और साहसी न बन जाऊं."

 

बता दें कि यह फिल्म गुरुवार 25 जनवरी को रिलीज हो गई है. हालांकि कुछ राज्यों में सिनेमाघर मालिकों ने इस फिल्म को रिलीज नहीं किया है. फिल्म 'पद्मावत' में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती, एक्टर शाहिद कपूर राजा महारावल रत्न सिंह, अदिति राव हैदरी और जिम सर्भ जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

इस फिल्म में अपनी परफॉर्मेंस के बारे में रणवीर सिंह ने कहा, "मैं इस बात से बहुत खुश हूं. मैंने शूटिंग के दौरान बहुत कुछ सीखा." रणवीर ने आगे कहा,"खिलजी का किरदार निभाकर उन्हें कलाकार के रूप में ढलने में मदद मिली है." फिलहाल, रणवीर सिंह जोया अख्तर द्वारा डायरेक्टेड 'गुल्ली बॉय' के लिए तैयार हैं.

First published: 2 February 2018, 9:43 IST
 
अगली कहानी