Home » बॉलीवुड » Padmaavat Actress Aditi Rao Hydari on Casting Couch says how cheap people in Film Industry
 

'पद्मावत' एक्ट्रेस ने किया खुलासा, रोल के बदले हुई घिनौनी डिमांड और 8 महीने...

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2018, 15:05 IST

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड हर जगह लोग कास्टिंग काउच का शिकार होते हैं. लंबे समय से एक्टर और एक्ट्रेस कास्ट‍िंग काउच के मुद्दे पर बहस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की एक्ट्रेस ने भी कास्टिंग काउच पर बड़ा खुलासा किया है.

इसी साल घोर विवादों के बीच रिलीज हुई भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में मेहरूनिसा का किरदार न‍िभाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने कास्टिंग काउच पर चौंकाने वाला बयान दिया है. इतना ही नहीं पद्मावत एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने एक बड़ा खुलासा भी किया है.

ये भी पढ़ेंः प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की वेडिंग डेट फिक्स, इस दिन ले सकते हैं सात फेरे

भले ही अद‍ित‍ि राव हैदरी को बॉलीवुड में 7 साल बीत गए हो लेकिन वो जिस परिस्थितियों से गुजरकर इस मुकाम तक पहुंची हैं इसकी कहानी बडी चौंकाने वाली है. आज भले ही अदिति राव हैदरी एक सफल एक्ट्रेस हों लेकिन शुरुआती द‍िनों में अद‍ित‍ि ने स्ट्रगल के साथ कास्ट‍िंग काउच का भी सामना किया है.

अदिति राव हैदरी ने संजे गार्डियन को द‍िए एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री के कड़वे सच(कास्टिंग काउच) को लोगों के सामने रखा है. अद‍ित‍ि ने इस इंटरव्यू में कहा, "मैं भी इन हालातों से गुजर चुकी हूं लेकिन मैंने अपने आपको संभाल लिया. मैंने इस वजह से कई काम छोड़े और जब ये हुआ तो मैं हैरान थी कोई मुझसे इस तरह व्यवहार कैसे कर सकता है. मैं उस द‍िन बहुत अपसेट रही और रोती रही."

अदिति राव हैदरी ने कहा, "मैं इसलिए रोई क्योंकि मैं इस बात से परेशान थी कि लड़कियों के साथ इस तरह से पेश आते हैं. इसके बाद मुझे 8 महीने तक काम नहीं मिला था." अदिति ने आगे कहा, "मेरे एक फैसले ने मुझे और मजबूत बना दिया. साल 2013 मेरे लिए मुश्किल भरा रहा. मैंने अपने पिता को खो दिया हालांकि 2014 के बाद चीजें ट्रैक पर आने लगीं और सब सही होने लगा."

First published: 30 July 2018, 15:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी