Home » बॉलीवुड » Deepika Padukone removed her 'RK tattoo'? Is this the real reason behind Padmaavat actress neck injury
 

दीपिका की गर्दन पर दिखा बैंडेज, क्या हटवा रही हैं रणबीर की ये आखिरी 'निशानी'?

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2018, 13:06 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया. इस दौरान उनकी नेक पर ऐसा कुछ दिखा कि लोग तरह तरह की बातें करने लग गए. दरअसल,दीपिका की गर्दन पर कुछ बैंडेज नजर आए. इसके बाद खबरें आईं कि दीपिका को वर्कआउट के दौरान चोट लगी थी इसलिए उन्होंने बैंडेज का प्रयोग किया.

 

लेकिन इस बीच मीडिया में एक्ट्रेस दीपिका की नेक इंजरी से जुड़ी जो खबरें सामने आ रही हो, वो बेहद चौंकाने वाली हैं. कहा जा रहा है कि दीपिका ने अपने नेक पर एक टैटू बनवाया हुया था, जो एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से जुड़ा था. बताया जा रहा है कि दीपिका ने इस टैटू को सर्जरी से हटवाया है और इसी सिलसिले में उन्होंने उनकी गर्दन पर बैंडेज लगाया हुआ है.

 

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं. उसी दौरान दीपिका ने RK नाम का एक टैटू बनवाया था. इस टैटू को हटवाने की खबरें कई बार सामने आई हैं, लेकिन इनदिनों वो दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. इधर दीपिका, रणवीर सिंह के साथ कथित रिलेशन में हैं.

'पद्मावत' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और 'Blackमेल' एक्टर इरफान खान विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस बीच खबर आई थी कि नेक इंजरी के अलावा दीपिका को बैक पेन है और इरफान को पीलिया है इसलिए विशाल भारद्वाज ने फिल्म की शूटिंग कैंसिल कर दी है. बता दें कि दीपिका को संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के दौरान बैक में प्रॉब्लम हुई थी.

First published: 22 February 2018, 13:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी