Home » बॉलीवुड » Padmaavat actress Deepika Padukone soon wax statue at london Madame Tussauds wax museum
 

बिग बी और किंग खान के बाद अब मैडम तुसाद म्यूजियम में दीपिका का लगेगा वैक्स स्टेच्यू

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2018, 16:35 IST

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों बॉलीवुड की सबसे फेसम एक्ट्रेस में से एक हैं और साथ ही बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में भी दीपिका का नाम शामिल है. इसके साथ ही दीपिका की एक्टिंग का दीवाना हर कोई है, होना लाजमी भी है क्योंकि दीपिका अपने किरदार में धुसकर एक्टिंग करती हैं और उनकी इस मेहनत का कायल हर कोई हैं. इसी के साथ दीपिका पादुकोण का स्टेच्यू अब लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगने वाला है. इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने फेसबुक लाइव के जरिए दी.

 

बता दें कि लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में अपना वैक्स स्टेच्यू लगने से एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं और पिछले दिनों स्टेच्यू के लिए दीपिका अपना माप देने लंदन गई थी. इसी के साथ दीपिका का स्टेच्यू अगले साल तक बनकर तैयार होगा. इससे पहले मैडम तुसाद म्यूजियम में महानायक अमिताभ बच्चन, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन, माधुरी दीक्षित का भी वैक्स स्टेच्यू लगा है.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन के बेटी श्वेता के साथ एड पर रोक, कल्याण ज्वैलर्स ने विरोध के बाद लिया वापस

अगर एक्ट्रेस दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म 'पद्मावत' के बाद एक्ट्रेस ने डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के साथ फिल्म साइन कर ली है. इस फिल्म में दीपिका एक्टर इरफान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी लेकिन इरफान खान की सेहत खराब होने की वजह से इस फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है. इसके अलावा एक्ट्रेस बॉलीवुड के एक्टर रणवीर सिंह के साथ इसी साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

First published: 23 July 2018, 16:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी