Home » बॉलीवुड » padmaavat indian box office collection reaches in 200 crore in second weekend after protrst in karni sena
 

इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 'पद्मावत' का जलवा बरकरार, कमाई का आकंड़ा 200 करोड़ के पार

न्यूज एजेंसी | Updated on: 5 February 2018, 17:56 IST

फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' इंडियन बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है. फिल्म रिलाज होने के इंडियन बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई करती जा रही है.

फिल्म ने रिलीज के बाद से भारत में 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म की सह निर्माता कंपनी वायाकॉम मोशन18 पिक्चर्स के अनुसार 'पद्मावत' ने चार फरवरी तक 212.5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म ने 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद पहले विकएंड में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था.

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के अभिनय से सजी फिल्म 16वीं सदी के कवि मलिक मोहम्मद जायसी के अवधी महाकाव्य 'पद्मावत' पर आधारित है. राजस्थान में श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ और राजपूतों के सम्मान को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाकर फिल्म का विरोध किया था.

रिलीज होने के बाद फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है. कुछ लोग जहां इसके उत्कृष्ट दृश्य संयोजन और कलाकारों के बेहतरीन कला प्रदर्शन की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग जौहर का महिमामंडन करने और अलाउद्दीन खिलजी को शैतान के रूप में दिखाए जाने के कारण फिल्म की आलोचना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कंगना ने अपनी शादी को लेकर किया ऐलान, इस महीने होगी शादी

First published: 5 February 2018, 17:56 IST
 
अगली कहानी