Home » बॉलीवुड » padman actor Akshay kumar's wife twinkle khanna says Women should not make an excuse of periods for holiday
 

छुट्टी के लिए महिलाएं को पीरियड्स का बहाना नहीं बनाना चाहिए- ट्विंकल खन्ना

न्यूज एजेंसी | Updated on: 6 February 2018, 14:19 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना का कहना है कि महिलाओं को छुट्टी के लिए मासिक धर्म का बहाने की तरह इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. इस बारे में ट्विंकल ने कहा, "मैं एक ऐसे शो का हिस्सा थी जिसमें एक महिला कहती थी कि वह मासिक धर्म के दौरान अधिक काम करती है, जिससे कोई यह न कहे कि वह कमजोर है इसलिए उसे घर पर बैठना चाहिए."

 

उन्होंने कहा, "बहुत-से लोग कहते हैं कि महिलाओं को महिलाओं की तरह रहना चाहिए, इसलिए उन्हें महिलाओं को कुछ भी करने से रोकने के लिए एक और बहाना क्यों दिया जाए. अगर बहुत दर्द है, तो ही उन्हें छुट्टी लेनी चाहिए जैसा कि वे पेट दर्द या अन्य किसी बीमारी की स्थिति में करती हैं. महिलाओं को मासिक धर्म को छुट्टी लेने के बहाने के रूप में इस्तेमाल नहीं करना चाहिए."

 

ट्विंकल सोमवार को अपने प्रोडक्शन की फिल्म 'पैडमैन' के प्रचार के लिए यहां पहुंची. यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायोपिक है, जो कम लागत में सैनिटरी पैड बनाने वाली मशीन लाकर एक नई क्रांति लेकर आए.

ये भी पढ़ेंः कपिल शर्मा के शो में कॉमेडी के साथ बहुत कुछ होगा नया, इस महीने होगा ऑनएयर

यह फिल्म ट्विंकल की किताब 'द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' की एक लघु कहानी पर आधारित है, जो मुरुगनाथम के जीवन से प्रेरित है. 'पैडमैन' 9 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड रोल में हैं.

-आईएएनएस

First published: 6 February 2018, 14:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी