Home » बॉलीवुड » Padman Actress sonam kapoor apologies to sonakshi sinha and said she doesn't remember showing attitude to her
 

'पैडमैन' एक्ट्रेस ने इस गलती के लिए सोनाक्षी से मांगी माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2018, 14:48 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में नेहा धूपिया के बहुचर्चित टीवी शो 'Vogue BFFs' के सेट पर पहुंचीं थीं. सोनाक्षी अपने बीएफएफ (बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर) और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नेहा धूपिया के शो में गईं थीं. इस दौरान नेहा ने सोनाक्षी से एक सवाल पूछा, जो एटिट्यूड को लेकर था.

 

शो में नेहा ने दबंग गर्ल सोनाक्षी से पूछा कि क्या कभी उन्हें किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी ने एटिट्यूड दिखाया है? इस सवाल के जवाब में सोनाक्षी ने कहा, "हां, सोनम कपूर ने उन्हें एक बार काफी एटिट्यूड व टशन दिखाया था" हालांकि उन्हें ये भी लगता है कि यह सब बेवजह था.

वहीं, इस शो के एक वीडियो को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने सोनाक्षी की इस बात का जवाब दिया है. साथ ही उन्होंने ट्विटर के जरिए उनसे माफी मांगी है. सोनम कपूर ने शनिवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "सोनाक्षी मैं हमेशा से ही तुम्हारी लिए नर्म रही हूं. याद नहीं मैंने कब तुम्हें एटिट्यूड दिखाया है! यदि तुम्हें ऐसा लगा हो तो मुझे माफ करना."

इसके साथ-साथ इसी शो में दिग्गज डिजाइनर और सोनाक्षी के करीबी दोस्त मनीष मल्होत्रा ने कहा कि सोनम कपूर बेहद प्रतिभाशाली एक्ट्रेस हैं. उन्हें और ज्यादा फिल्में करनी चाहिए. गौरतलब है कि हाल ही सोनम कपूर ने फिल्म 'पैडमैन' में काम किया है. वहीं, सोनम की आने वाली फिल्म की नाम है 'वीरे दी वेडिंग'.

First published: 11 February 2018, 14:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी