Home » बॉलीवुड » padman Akshay Kumar new film Kesari first look out film Kesari based on Battle Of Saragarhi kesari release date
 

'पैडमैन' अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के लुक से सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 January 2018, 15:23 IST

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार 26 जनवरी को 'पैडमैन' के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं. इसके साथ-साथ उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म का भी फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. शुक्रवार 5 जनवरी को रिलीज हुए इस फिल्म के पहले पोस्टर में अक्षय कुमार पीले रंग का पगड़ी बांधे नजर आ रहे हैं.

काले घने बालों की दाढ़ी के साथ अक्षय एग्री यंग मैन का लुक देते हुए नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम है 'केसरी', जिसका ये पोस्टर रिलीज किया गया है. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म में एक बार फिर से अक्षय सरदार  की भूमिका में हैं.

 

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म का अपना फर्स्ट लुक ट्विटर पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने लिखा है, '2018 की शुरुआत में 'केसरी' का पोस्टर शेयर करते हुए मुझे गर्व महसूस हो रहा है. मेरे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को आपकी दुआओं और प्यार की जरूरत हमेशा रहेगी." बता दें कि शुक्रवार से अक्षय कुमार इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं.

 

मिली जानकारी अनुसार अक्षय कुमार की फिल्‍म 'केसरी' अगले साल होली के मौके पर रिलीज होगी. बता दें कि फेमस फिल्ममेकर करण जौहर की प्रोडक्शन हाउस 'धर्मा प्रोडक्शन' के बैनर तले ये फिल्म बन रही है. इससे पहले सलमान खान भी अक्षय और करण के साथ इस फिल्म के प्रोडक्शन में पार्टनरशिप कर रहे थे, लेकिन बाद में सलमान ने अपना हाथ इस प्रोजेक्‍ट से खींच लिया. इसके बाद अक्षय और करण इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

फिल्म 'केसरी' एक पीरियड ड्रामा है. इस फिल्म के डायरेक्शन का जिम्मा अनुराग सिंह के पास है. ये फिल्म साल 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी सी टुकड़ी और अफगान सेना के बीच हुए बैटल ऑफ़ सारागढ़ी (सारागढ़ी का युद्ध ) पर आधारित है. बताया जाता है कि इस युद्ध में ब्रिटिश भारतीय सेना के सिर्फ 21 सिख जाबांजों ने 10 हजार की अफगान सेना का डटकर सामना किया था. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में हैं.

First published: 5 January 2018, 15:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी