Home » बॉलीवुड » padman film Actor Akshay kumar and Rajinikanth starer Film 2.0 release date postpone from April to June July
 

फिर पोस्टपोन हुई अक्षय कुमार की ये फिल्म, करना होगा दो महीने का इंतजार!

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 January 2018, 11:21 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की एक मोस्टअवेटेड फिल्म की रिलीज डेट एक बार फिर खिसक गई है. इसके बाद एक बार फिर से उनके चाहने वालों को निराशा हाथ लगी है. इस बड़ी फिल्म की रिलीज को लगभग दो महीने पीछे खिसकाया जा रहा है. लिहाजा फिल्म देखने वालों को थोड़ा और इंतजार करना होगा.

दरअसल, ये फिल्म बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और साउथ सुपस्टार रजनीकांत स्टारर है. इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का नाम है '2.0'. बता दें कि पहले ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी. लेकिन इसी दौरान अक्षय कुमार की एक और फिल्म 'पैडमैन' हो रही थी लिहाजा फिल्म 2.0 को पोस्टपोन कर अप्रैल में कर दिया गया. लेकिन इस बीच इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है.

 

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म अप्रैल से भी पोस्टपोंड कर दी गई है. अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर ये फिल्म जून या जुलाई तक पोस्टपोंड हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः फ्लॉप हो सकती है इस सुपरस्टार की 450 करोड़ में बनी ये फिल्म!

सूत्रों की मानें तो फिल्म में वीएफएक्स का काम अभी भी कई बाकी है. इस कारण से अप्रैल तक फिल्म का रिलीज होना बेहद मुश्किल है. यही कारण है फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाया जा रहा है, जिसकी आधिकारिक घोषणा जल्द की जाएगी.

करीब 450 करोड़ के बजट में बन रही इस फिल्म से अक्षय कुमार साउथ फिल्म इंडस्ट्री में इंट्री कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय एक निगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म 2.0 में उनका किरदार बहुत ही अलग है जिसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है.

First published: 29 January 2018, 11:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी