Home » बॉलीवुड » Padman movie new poster Akshay Kumar is looking like common man's superman
 

पैडमेन का पोस्टर जारी, अक्षय बोले- पागल ही मशहूर होते हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 December 2017, 14:54 IST

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमेन का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है. लंबे समय से फैंस इस मूवी का इंतजार कर रहे हैं. यह 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी.

एक अहम सामाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म में अक्षय आम इंसान की दमदार भूमिका में नजर आएंगे. पैडमैन अरुणाचलम मुरुगानाथम की कहानी है, जिन्होंने सस्ते सैनिटरी पैड्स बनाने की विधि तैयार की थी. अरुणाचलम का ये अविष्कार क्रांतिकारी साबित हुआ और ग्रामीण अंचलों की महिलाओं के लिए वरदान बना. अक्षय के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी हैं. राधिका फ़िल्म में अक्षय की पत्नी के रोल में दिखेंगी.

 

पोस्टर को ध्यान से देखें तो इसमें अक्षय कुमार के हाथों में बहुत सारी कॉटन देखी जा सकती है. वहीं बैकग्राउंड में मशीन और कई सारे सेनेटरी नेपकिन रखे हैं. पोस्टर के कैप्शन में लिखा है- Mad only become famous!

वैसे तो पैडमैन के रूप में अक्षय का लुक और गेटअप फैंस पहले भी देख चुके हैं, लेकिन आधिकारिक तौर पर इसका एक पोस्टर पहले भी लॉन्च किया गया था. पोस्टर पर लिखी गयी टैगलाइन ख़ासी दिलचस्प है- सुपर हीरो है ये पगला.

 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म की रिलीज डेट आैर रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार की आने वाली 2.0 की रिलीज अब तक एक ही दिन रिलीज हो रही थी. अक्षय कुमार किसी सामाजिक मुद्दे पर पहली बार फिल्म नहीं बना रहे हैं. इसके पहले भी उन्होंने टाॅयलेट एक प्रेम कथा में अपने बेहतरीन अभिनय के साथ सशक्त मुद्दा उठाया था.

इन दिनों इंडस्ट्री के सबसे फिट आैर हिट सुपरस्टार अक्षय टीवी पर लाफटर चैलेंज में बतौर जज नजर आ रहे हैं. इसमें उनके साथ साजिद खान आैर श्रेयस तलपड़े भी नजर आ रहे हैं. इस शो को लेकर पिछले दिनों काफी विवाद भी हो गया था, जिसके लिए अक्षय को सीनियर जर्नलिस्ट विनोद दुआ ने जमकर सुनाया था.

First published: 4 December 2017, 14:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी