Home » बॉलीवुड » padmavati actress Deepika padukone birthday today padmavati ranbir kapoor affair with deepika siddharth mallya lip lock with deepika name ch
 

बर्थडे स्पेशल: अफेयर से लेकर 'किस' तक के किस्से में फंसी रहीं 'पद्मावती'

विकाश गौड़ | Updated on: 5 January 2018, 12:56 IST

कन्नड़ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक धमाल मचा रही हैं. यही कारण है कि दीपिका बॉलीवुड की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस बन चुकी हैं. कहा तो यहां तक जाता है कि मौजूदा समय में अगर बॉलीवुड में कोई फीमेल सुपरस्टार है तो वो सिर्फ और सिर्फ दीपिका पादुकोण हैं. ये सब उनकी मेहनत का नतीजा है.

बैक टू बैक हिट फिल्म देने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का आज (5 जनवरी) का 32वां जन्मदिन है. उनका ये बर्थडे खूब चर्चा में है. दरअसल इसके पीछे जो कारण बताया जा रहा है वह बेहद खास है. दीपिका इन दिनों श्रीलंका में हैं और कहा जा रहा है कि वो अपने कथित बॉयफ्रेंड रनवीर सिंह से सगाई कर सकती हैं. 

दीपिका पादुकोण ने भले ही करोड़ों दर्शकों के साथ-साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को अपनी अदायगी और विनम्र स्वभाव से दीवाना बना लिया हो लेकिन दीपिका से विवादों का भी खास नाता रहा है. ये सभी विवाद शायद ही कभी डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण के दिमाग से निकल पाएंगे.

ये हैं उनसे जुड़े कुछ विवाद

रणबीर कपूर के साथ अफेयर

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ दीपिका का लंबे समय तक अफेयर रहा है. इस दौरान दोनों से साथ में काफी वक्त बिताया लेकिन जैसे-जैसे रणबीर कपूर की नजदीकियां फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के दौरान कैटरीना कैफ के साथ हुईं तो फिर दीपिका-रणबीर में खटास शुरू हो गई और दोनों अलग हो गए. ये वो दौर था जब दोनों का करियर उठ रहा था.

सिद्धार्थ माल्या के साथ स्टेडियम में लिप-लॉक

भारत से भगोड़ा साबित हुए विजय माल्या के बेटे और एक्टर सिद्धार्थ माल्या के साथ भी दीपिका की नजदीकियां साफ देखीं गईं हैं. यहां तक कि IPL के एक मैच के दौरान भरे स्टेडियम में दोनों को किस करते भी देखा गया था. इसकी तमाम तस्वीरें वायरल हुईं थीं. इसके अलावा भी दोनों को कई बार साथ देखा गया था.

क्लीवेज को लेकर चर्चा

दीपिका पादुकोण तमाम इवेंट में अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में रही हैैं. कई बार तो उनको क्लीवेज को लेकर ट्रोल होना पड़ा है. इसका हाल का उदाहरण उनकी डेब्यू हॉलीवुड फिल्म xXx: Return of Xander Cage के लिए भारत रखे गए प्रमोशनल इवेंट में भी देखा गया था. इस मौके पर उनकी इस फिल्म के एक्टर बिन डीजल भी आए थे.

राम लीला फिल्म के लिए अरेस्ट वॉरंट

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'राम लीला' के लिए भी उन्हे हिंदु समाज के लोगों से बुरा भला सुनना पड़ा. साथ ही इस फिल्म में इस तरह का मनगढ़ंत किरदार निभाने के लिए उन्हें जालंधर के एक पुलिस स्टेशन से अरेस्ट वॉरंट भी मिला था.

पद्मावती विवाद

हाल ही में फिल्म पद्मावती(अब पद्मावत) में को-स्टार और उनके कथि‍त बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ काम करने वाली दीपिका को लेकर विवाद इतना बढ़ गया था कि उन्हें मारने के साथ-साथ नाक काटने की भी धमकियां मिलीं. हालांकि इस बीच रणवीर सिंह उनके साथ खड़े रहे थे. 'पद्मावती' के रिलीज को लेकर एक नेता ने उनको जान से मारने और नाक काटने के लिए 1 करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा की थी. 

इस बाबत डच नागरिक दीपिका पादुकोण ने अपना गुस्सा ट्विटर के जरिए निकाला. इसके लिए उन्होंने भारत की मानसिकता पर सवाल खड़ा किया था. जिसके बाद एक बार फिर दीपिका लोगों के निशाने पर थीं.

First published: 5 January 2018, 12:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी