Home » बॉलीवुड » Padmavati Release Date Postponed After Protest By Karni Sena and rajput
 

विरोध के आगे झुकी भंसाली की 'पद्मावती', 1 दिसंबर को नहीं होगी रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 November 2017, 15:39 IST

फिल्म 'पद्मावती' के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसकाने का फैसला किया. लगातार विवादों में बनी हुई संजय लीला भंसाली निर्देशित इस फिल्म को वापस लिए जाने की खबरें पीटीआई एजेंसी ने चलाई हैं.

आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज के लिए दी गई एप्लीकेशन को सीबीएफसी (सेंसर बोर्ड फॉर फिल्म सर्टिफिकेशन) ने लौटा दिया था. गौरतलब है कि रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर यह फिल्म लंबे वक्त से विवादों में बनी हुई है.

फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मिनी के बीच विवादित दृश्यों को दिखाए जाने की बात कहकर कई समूह इसका विरोध कर रहे थे. अब खुद मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकाने की बात कही है.

आपको बता दें कि फिल्म 'पद्मावती' को लेकर चल रहे विवाद में अब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शबाना आजमी ने भी अपना बयान देते हुए सरकार पर निशाना साधा था. शबाना आजमी का कहना है कि चुनावी फायदे के लिए सीबीएफसी द्वारा फिल्म को मंजूरी नहीं दी गई है. 

शबाना आजमी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया "सत्ता में बैठी सरकार के संरक्षण में सबकी दुकान चल रही है, फिल्मजगत को फिल्म पद्मावती के लिए एक साथ खड़ा होना चाहिए."

अपने अन्य ट्वीट में शबाना ने लिखा "पद्मावती की अर्जी को सीबीएफसी ने अधूरा बताते हुए वापस लौटा दिया! वाकई ऐसा है क्या? या केवल चुनावी फायदे के लिए यह किया जा रहा है."

First published: 19 November 2017, 15:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी