Home » बॉलीवुड » padmavati row kangana ranaut not with deepika padukone and sanja leela bhansali because of hritik roshan
 

'झांसी की रानी' ने 'पद्मावती' पर निकाला 'बादशाह अकबर' का गुस्सा

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 December 2017, 17:42 IST

पद्मावती फिल्म में रानी पद्मिनी का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण को आए दिन धमकियां मिल रहीं हैं. वहीं, जब दीपिका ने घूमर नृत्य कर दिया तो कर्इ संस्थाएं उनके नाक-कान काटने के साथ जान से मारने की धमकी देने लगीं. एेसे में उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गर्इ है. बेंगलुरु में बने उनके घर पर भी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. 

वहीं, विरोध का जवाब देने के लिए अभिनेत्री दीपिका आैर फिल्म के डायरेक्टर भंसाली के साथ पूरा बाॅलीवुड खड़ा नजर आया. जो लोग चुप थेे उन्होंने यह जरूर जाहिर कर दिया कि वो करणी सेना के डर से चुप है वरना वो फिल्म आैर संजय लीला भंसाली के साथ ही हैं.

इस बीच महिलाआें के साथ गलत व्यवहार आैर उनकी सुरक्षा पर पूरी दुनिया से लड़ने को तैयार रहने वालीं और आने वाली फिल्म में झांसी की रानी का किरदार निभाने वालीं कंगना रनौत नदारद दिखीं. पहले सबको लगा की वो अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन असल वजह जब सामने आर्इ तो वह हैरान करने वाली थी. खबरों की मानें तो कंगना ने दीपिका आैर भंसाली के साथ इस मौके पर साथ देने से मना कर दिया है.

इसका खुलासा तब हुआ जब शबाना आजमी ने दीपिका बचाआे कैंपेन की शुरुआत कर बाॅलीवुड के दिग्गजों को आगे आने को कहा. उन्होंने इस कैंपेन में दीपिका की सुरक्षा का समर्थन करने वालों को साइन करने को कहा. इसमें करीना कपूर, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा जैसे बड़े नाम सामने आए. लेकिन जब साइन करने की बारी कंगना की आर्इ तो उन्होंने इनकार कर दिया.

इस इनकार से हैरान शबाना आजमी ने वजह पता करनी चाही. सूत्रोें ने बताया एक फिल्म में अकबर का किरदार निभाने वाले ऋतिक के साथ कंगना के हुए विवाद में बाॅलीवुड की चुप्पी उनकी नाराजगी की वजह है. इसलिए आज जब उनका साथ बाॅलीवुड चाहता है बाॅलीवुड क्वीन ने मना कर दिया. 

कंगना इन दिनों झांसी की रानी लक्ष्मीबार्इ पर बन रही फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. पिछले दिनों आर्इ उनकी फिल्म सिमरन बॅाक्स आॅफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी थी. एेसे में कंगना के लिए बॅालीवुड की क्वीन बने रहने के लिए फिल्म का हिट होना जरूरी है. 

First published: 3 December 2017, 17:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी