Home » बॉलीवुड » Padmavati row shahid kapoor speaks on Padmavati CBFC the right authority to take a call on the film
 

शाहिद को सेंसर बोर्ड पर है पूरा भरोसा, पद्मावती पर जल्द आएगा फैसला

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 December 2017, 10:53 IST

पद्मावती में अहम किरदार निभा रहे शाहिद कपूर ने हाल ही में एक प्रोग्राम के दौरान कहा कि मुझे पूरा यकीन है केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) फिल्म पर सही फैसला करेगा. 

शाहिद ने उड़ता पंजाब के दौरान हुए विरोध प्रदर्शन को याद करते हुए कहा कि उस दौरान भी विराध के स्वर बहुत तेज थे लेकिन सेंसर ने फिल्म को कट लगाने के बाद रिलीज होने की मंजूरी दी, आखिरकार सारा मामला सुलझ गया. इस तरह ही मुझे सेंसर बोर्ड पर पूरा भरोसा है कि वो फिल्म के साथ इंसाफ करेगी.

सेंसर बोर्ड पर पद्मावती को लेकर यह आरोप भी लग रहा है कि फिल्म को रिलीज करने पर जानबूझ कर देरी की जा रही है. इसकी वजह बोर्ड का फुकरे रिटर्न को सिर्फ 12 दिनों में क्लीनचिट देना है. वहीं पद्मावती को पहले से ही बोर्ड के पास भेजा जा चुका है लेकिन अब तक कोर्इ फैसला नहीं आया है.

वहीं दीपिका के समर्थन में शबाना आजमी ने दीपिका बचाआे कैंपेन की शुरुआत कर दी है. इसमें बाॅलीवुड के दिग्गजों को आगे आकर कैंपेन में दीपिका की सुरक्षा का समर्थन करने वालों को साइन करने को कहा है. अब तक जिसमें करीना कपूर, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा जैसे बड़े नाम सामने आए.

उड़ता पंजाब फिल्म को लेकर विरोध झेल चुके अनुराग कश्यप अनुराग कश्यप ने कहा, "इंडस्ट्री में मैं ही नहीं पूरी बाॅलीवुड इंडस्ट्री भंसाली के साथ है. हां, लोग चुप हैं तो उसकी वजह मीडिया है, जिसने कर्इ संस्थाआें को फुटेज देकर डर का माहौल बना दिया है. अनुराग कश्यप से जब पूछा गया कि क्या फिल्म पद्मावती के विवादों में घिरने के बाद भंसाली से बात की तो उन्होंने कहा, "सीधाी सी बात है मेरे बोलने से या फिर अपनी राय रखने से फिल्म रिलीज नहीं होगी. साथ ही मैं संजय लीला भंसाली को और विवादों में नहीं डालना चाहता." 

First published: 4 December 2017, 10:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी