Home » बॉलीवुड » Pahlaj Nihalani responds to Kangana Ranaut’s allegations says She should not play with me
 

कंगना का आरोप- मेरे साथ सॉफ्ट पॉर्न बनाना चाहते थे, पहलाज बोले- मेरे साथ मत खेलो नहीं तो..

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2019, 17:11 IST
Kangana Ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के चलते काफी दिनों से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं और जहां कुछ दिनों पहले कंगना ने स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर अजीब बयान दिया था. तो वहीं अब कंगना ने सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी पर अजीब आरोप लगाया है और कुछ ऐसा कहा है जिस पर पहलाज भी हैरान हो गए और उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है.

Kangana Ranaut

कंगना ने पहलाज निहलानी पर आरोप लगाते हुए बताया,"पहलाज निहलानी ने मुझे आई लव यू बॉस नाम की फिल्म ऑफर की. उन्होंने मुझे एक साटिन का रोब दिया जिसको मुझे बिना अंडरगार्मेंट्स के पहनना था. और उस रोब में से पैर बाहर रखना था.

फिल्म में मेरा रोल एक जवान लड़की का था जो अपने उम्रदराज बॉस को रिझाती है. ये फोटोशूट करवा लिया था लेकिन फिर उन्हें लगा कि वो फिल्म नहीं कर सकतीं इसलिए उन्होंने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया और गायब हो गई, मैंने अपना नंबर बदल दिया और यह फिल्म सॉफ्ट पॉर्न थी.

Pahlaj Nihalani

इन आरोपों को खारिज करते हुए पहलाज ने कहा,"आई लव यू बॉस कभी सॉफ्ट पॉर्न नहीं थी. मैंने उस पिक्चर ऐड पर डेढ़ करोड़ रुपये खर्च किए और तीन गाने शूट किए. लेकिन मेरे पोस्टर और ऐड के साथ ही उन्हें महेश भट्ट की फिल्म गैंग्स्टर मिल गई. क्योंकि हमने तीन फिल्मों की डील की हुई थी इसलिए कंगना ने मुझसे निवेदन किया कि मैं उन्हें गैंगस्टर करने दूं. उन्हें (कंगना को)  मेरे साथ नहीं खेलना चाहिए क्योंकि मेरे पास उनके साथ खेलने के लिए बहुत कुछ है."

आलिया भट्ट इस गंभीर बीमारी से हैं पीड़ित, किया खुलासा और कहा- मैं ऐसा महसूस..

पहलाज ने आगे कहा,"यह एक यूथ फिल्म थी. फिल्म में कंगना शादीशुदा महिला का रोल निभा रही थीं. उस रोल के लिए मैंने अमिताभ बच्चन को अप्रोच किया था. यह चीनी कम की तरह थी. मैंने अमित जी को भी फिल्म के बारे में बताया लेकिन उन्होंने इस करने से मना कर दिया क्योंकि उस समय वो ऐसी ही कोई फिल्म कर रहे थे."

First published: 29 March 2019, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी