Home » बॉलीवुड » pakistani singer adnan sami and his staff misbehaved in kuwait airport sushma swaraj takes action
 

अदनान सामी और उनके स्टाफ के साथ हुई बदसलूकी, सुषमा स्वराज बोलीं- मुझे फौरन कॉल करें

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2018, 16:36 IST

बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी अपनी टीम के साथ कुवैत एक सिंगिंग शो की परफॉर्मेंस के लिए गए थे. कुवैत में उन्होंने खुशी के साथ वहां शो किया और उसकी फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी. वहां से लौटते वक्त कुवैत एयरपोर्ट पर उनके व उनकी टीम के साथ बदसलूकी की गई. इस बात की जानकारी खुद गायक अदनान सामी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर करते हुए दी.

 

बता दें कि इस ट्वीट में अदनान सामी ने भारतीय दूतावास को टैग करते हुए लिखा, "हम आपके शहर में प्‍यार के साथ आये थे लेकिन आपने हमारे साथ ऐसा बर्ताव किया. हमारा बिल्‍कुल साथ नहीं दिया. कुवैत एयरपोर्ट पर इमीग्रेशन वालों ने बिना वजह मेरे स्‍टाफ के साथ बदसलूकी की. मेरे स्टाफ को इंडियन डॉग्स कहा गया और इस बारे में जब आपसे संपर्क किया तो आपने भी कुछ नहीं कहा. कुवैतियों की इस तरह घमंडपूर्ण व्यवहार करने की हिम्मत कैसे हुई."

 

इस खबर की जानकारी जैसे ही विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को हुई वो फौरन एक्शन में आ गई. सुषमा स्वराज ने अदनान सामी को उनके ट्विट के जवाब में लिखा, "अदनान, मुझे तुरंत कॉल करें." इस मामले में गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने भी ट्वीट कर कहा, "ये जानकर दुख हुआ, लेकिन अब हमारी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज जी ने इस घटना को अपने संज्ञान लिया है, कृप्या अब आप उनसे बात करें."

 

इसके बाद सुषमा स्वराज के जवाब के बाद अदनान सामी ने उनका आभार जताया और लिखा, "आपकी चिंता के लिए धन्यवाद, सुषमा स्वराज जी एक ऐसी महिला हैं जिनका ह्रदय संवेदनाओं से भरा है, वह हमसे संपर्क में हैं और हमारे लोगों को ख्याल रख रही हैं, मुझे बेहद गर्व है कि वो हमारी विदेश मंत्री हैं, और पूरी दुनिया में हमारी देखभाल करती हैं."

ये भी पढ़ें- बैंड बाजे के साथ दूल्हे राजा आनंद पहुंचे दुल्हनियां लेने, देखें वीडियो

गौरतलब है कि ये कोई पहली खबर नहीं है जो किसी भारतीय कलाकार के साथ देश के बाहर गलत व्यवहार किया गया हो. इससे पहले भी एक्टर शाहरुख खान, एक्टर इरफान खान और अब सिंगर अदनान सामी के साथ ऐसी घटना हुई हैं. जबकि, इन पाकिस्तानी मूल के कलाकारों को भारत की नागरिकता मिली हुई है.

First published: 7 May 2018, 16:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी