Home » बॉलीवुड » Pakistani singer Atif Aslam trolled on social media for singing Indian song at Pakistan Independence Day function
 

आतिफ असलम ने पाकिस्तान के स्वतंत्रता समारोह में गाया देशभक्ति वाला गाना, सोशल मीडिया में बायकॉट की मुहिम चली

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2018, 15:27 IST
(File Photo)

पाकिस्तान और हिंदुस्तान क लड़ाई देश की सीमाओं पर नहीं अब सोशल मीडिया पर भी होने लगी है. यह लड़ाई सिर्फ गाने के लिए है जो कि हिंदुस्तान का था और इसे पाकिस्तानी सिंगर ने गाया. बता दें कि पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम को न्यूयॉर्क में इस महीने की शुरूआत में आयोजित पाकिस्तानी स्वतंत्रता दिवस समारोह में एक देशभक्ति गीत गाया.

आतिफ के द्वारा गया हुआ गाना उनके उपर भारी पड़ गया और वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. इसके साथ ही पाकिस्तान की मीडिया भी उनकी आलोचना कर रही है.

दरअसल, आतिफ ने इस समारोह में एक हिंदुस्तानी गाना गाया था और इस गाने को गाने बाद कई लोग ने उनके देश से बाहर निकालने की बात कही. इसके साथ ही ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, "आतिफ असलम के लिए कोई सम्मान नहीं है." इसके बाद एक यूजर ने लिखा, "आतिफ असलम का बहिष्कार करो आपने दिल तोड़ दिया."

हालांकि पाकिस्तान के सिंगर शफकत अमानत अली और फिल्म समीक्षक ओमैर अल्वी उनके बचाव में भी आए. फिल्म समीक्षक ओमैर अल्वी ने कहा, "लोगों को यह याद रखने की जरूरत है कि बॉलीवुड की फिल्में और शो पाकिस्तानी सिनेमा घरों और टीवी चैनलों पर प्रसारित होते हैं. फिल्म, संगीत और कला की कोई सीमा नहीं होती है."

आतिफ असलम का साल 2009 में आयी रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ का गीत ‘तेरा होने लगा हूं’ बेहद लोकप्रिय रहा है. इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में कई गाने गाए हैं, जिनमें में रंग शरबतों का, दिल दियां गल्ला, तेरा होने लगा हूं, तु जाने ना, तेरे लिए, पहली दफा, जिंदगी आ रहा हूं में, तेरे संग यारा और ओ साथी जैसे बेहतरीन गाने हैं.

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी के 'भाई' की किडनी हुई खराब, इलाज के लिए सोशल मीडिया पर मांगी मदद

First published: 10 August 2018, 13:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी