Home » बॉलीवुड » Panipat Box Office Collection Day 3 Sanjay Dutt And Arjun Kapoor Starrer Film
 

Panipat Box Office Collection Day 3: बड़े पर्दे पर पानीपत ने तीसरे दिन मचाया धमाल, कमाएं इतने करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 December 2019, 15:10 IST

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) -कृति सेनन (Kriti Sanon) मल्टीस्टारर फिल्म पानीपत सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इतिहासिक घटना पर आधारित इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक पानीपत ने तीसरे 7.5-8 करोड़ की कमाई की. ऐसे में फिल्म ने तीन दिनों में 18 करोड़ की कमाई की है.हालांकि पहले दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी धीमी शुरुआत हुई.

ट्रेड एक्सपर्ट राज बंसल ने फिल्म के फर्स्ड डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अर्जुन कपरू की पानीपत ने पहले दिन 4से 4.5 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 6करोड़ का बिजनेस किया. वहीं तीन दिन में अब तक पानीपत ने 18 करोड़ का बिजनेस किया है. फिल्म को 70करोड़ रुपये के बजट से बनाया गया है. फिल्म की अबतक की कमाई को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि इससे फिल्म के टोटल कलेक्शन पर भी खतरा है.

 

फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने एक और मराठा योद्धा, सदाशिव राव भाउ की कहानी को पर्दे पर उकेरा है. फिल्म की कहानी मराठाओं और अफगानों के बीच लड़ी हुई तीसरी लड़ाई के बारें में दर्शाती है इसमें सदाशिव राव भाउ ने उस वक्त के सबसे खूंखार अफगानी बादशाहों में से एक अहमद शाह अब्दाली के साथ युद्द लड़ा था. वहीं युद्ध इतना खतरनाक था कि अब्दाली ने भी मराठाओं की बहादुरी और दृढ़ता की दाद दी थी. ये फिल्म इसपर ही आधारित है.

फिल्म का डायरेक्शन शानदार है. आशुतोष के डायरेक्शन का कमाल आपको इस फिल्म के हर फ्रेम में नजर आएगा. फिल्म में सेट्स भी बेहद कमाल का नजर आया है. फिल्म की कहानी से लेकर एक्टर्स का काम, सिनेमेटोग्राफी एक्शन और यहां तक की इमोशनल सीक्वेंसेस और रोमांस सबकुछ बढ़िया है. फिल्म फर्स्ट हाफ में थोड़ा लम्बा है सेकंड हाफ फिल्म तेजी से पकड़ती है.

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक की फिल्म मचा रही धूम, कमा डाले इतने करोड़

Miss Universe 2019: जानिए लखनऊ की उस वर्तिका सिंह को जिन्होंने दुनिया की 90 सुंदरियों को दी जबरदस्त टक्कर

First published: 9 December 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी