Home » बॉलीवुड » Paniyon Sa Song out from Satyameva Jayate film John Abraham Aisha Sharma
 

'सत्यमेव जयते' का दूसरा गाना पानियों सा रिलीज, एक्‍शन छोड़ आयशा के साथ रोमांट‍िक हुए जॉन

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2018, 12:53 IST

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम जल्द एक्‍शन फ‍िल्‍म के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं. जॉन की इस फिल्म का नाम है 'सत्‍यमेव जयते'. बता दें कि 'सत्‍यमेव जयते' से पहले जॉन अब्राहम फिल्म 'परमाणुः द स्टोरी पोखरण' में नजर आए थे. फिलहाल, जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' का दूसरा गाना रिलीज किया गया है.

'सत्‍यमेव जयते' का पहले गाने 'दिलबर दिलबर' ने जिस तरह यूट्यूब पर धूम मचाई है, कुछ इसी तरह फिल्म 'सत्यमेव जयते' का नया गाना धूम मचाने वाला है. 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते' के इस नए गाने का नाम है 'पानियों सा'.

सत्यमेव जयते के मेकर्स ने फिल्म का 'पानियों सा' नाम सा गाना यूट्यूब पर र‍िलीज कर दिया है. इस गाने में जॉन अब्राहम और आयशा शर्मा रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. जॉन एक्शन छोड़ रोमांस वाले द‍िलकश अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. दोनों ही स्टार इस गाने में परफेक्‍ट लुक देकर इसके हर एक लफ्ज में जान डाल रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः अरिजीत सिंह की आवाज में 'जीनियस' का पहला गाना रिलीज, तेरा फितूर जब से चढ़ गया रे...

पान‍ियों सा गाने के बेहद खूबसूरत कुमार(राकेश कुमार) ने लिखे हैं. वहीं, इस गाने को आवाज आत‍िफ असलम और तुलसी कुमार ने दी है. म‍िलाप म‍िलन झावेरी के डायरेक्शन में बनी यह फ‍िल्‍म वैसे तो एक्‍शन से भरपूर है लेक‍िन इसके गाने को देखकर लगता है जैसे इसमे एक्‍शन के साथ रोमांस का भी तड़का लगाया है.

देखें और सुनें फिल्म 'सत्यमेव जयते' का गाना 'पानियों सा'

इससे पहले फ‍िल्‍म रिलीज हुए फिल्म 'सत्यमेव जयते' के गाने 'द‍िलबर' को लॉन्‍च किया गया था. बता दें कि ये एक आइटम नंबर था जो साल 1999 में आई फ‍िल्‍म स‍िर्फ तुम से ल‍िया गया था. फिल्म 'सत्यमेव जयते' के इस गाने पर नोरा फतेही ने जबरदस्‍त डांस परफॉर्मेंस दी है.

First published: 12 July 2018, 12:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी